General News

दिल्ली में ताक पर कानून, शादी के जश्न में सरेआम युवकों ने की ताबड़तोड़ हवाई फायरिंग, देखें VIDEO

Written By Neeraj Chouhan | Mumbai | Published:

दिल्ली के शाहदरा से शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग का वीडियो सामना आया है। जो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में फायरिंग कर रहा शख्स डॉक्टर बताया जा रहा है दूसरा एडवोकेट है। पुलिस ने वीडियो सामने आने के बाद मामला तो दर्ज कर लिया है लेकिन अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

वायरल वीडियो में इतने फायर हो रहे हैं कि आप गिनते-गिनते थक जाएंगे। लेकिन गोलियां चलाने वालों के हाथ नहीं थकेंगे। इन वीडियो में गोलियां की सुनाई दे रही आवाज़ से अंदाजा लगाया जा रहा है कि करीब 25 फायर किए गए। यानि खुलेआम 25 गोलियां चलाई गई और ये सब हुआ दिल्ली के शाहदरा में आयोजित एक शादी समारोह में। 

यह भी पढ़ें -  मुजफ्फरपुर -दिन दहाड़े पिस्तौल से की फायरिंग, एनकाउंटर में एक अपराधी ढेर

आप ये जानकर हैरान हो जाएंगे। जो शख्स वीडियो में गोलियां बरसा रहे हैं वे कोई गैंगस्टर नहीं हैं और न ही कोई नामी बदमाश हैं। इनमें एक आरोपी शख्स पेशे से डॉक्टर है जिसका नाम है जुगनू, तो पिस्तौल लहरा रहा दूसरा शख्स एडवोकेट बताया जा रहा है। नाम है हर्ष, जो कड़कड़डूमा कोर्ट में प्रैक्टिस करता है। यानि दोनों ही शख्स अच्छे-खासे पढ़े-लिखे हैं। लेकिन बावजूद इसके दोनों में कानू का खौफ रत्ती भर भी नज़र नहीं आता।
 
इस वीडियो के वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया है। लेकिन अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। जबकि सार्वजनिक जगहों पर असलहों का प्रदर्शन या फायरिंग गैरकानूनी है। जिसके बाद सवाल उठना लाजमी है कि कानून को तमंचे की नोंक पर रखने वाले आरोपी कब तक पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

यह भी पढ़ें - न्यू ईयर पार्टी के दौरान नशे में धुत्त जेडीयू के पूर्व विधायक ने की फायरिंग, दोस्त की पत्नी की मौत

DO NOT MISS