General News

सुपर एक्सक्लूसिव VIDEO: रिपब्लिक भारत के कैमरे में कैद हुआ दलाल संजय भंडारी

Written By Neeraj Chouhan | Mumbai | Published:

मोदी सरकार मेहनत से लगी है और उम्मीद है कि जल्द ही भंडारी हिन्दुस्तान की जेल में सलाखों के पीछे रोटी तोड़ रहा होगा।  लेकिन उससे पहले देश जानना चाहता था कि आखिर वो किस बिल में छुपा है। आखिर उसका इरादा क्या है। तो आपका चैनल रिपब्लिक भारत निकल पड़ा उसे ढूंढने, हमें पता चला संजय भंडारी लंदन में है और हम पहुंच गए लंदन और करने लगे उसका इंतजार और थोड़ी देर बाद हमारी मेहनत काम आई और भंडारी हमें दिख गया।

उसके बाद रिपब्लिक भारत का रिपोर्टर  भंडारी के पीछे हो लिए.. लेकिन भंडारी हमसे बचने के भागा.. हम आवाज लगाते रहे हैं. और भंडारी भागता रहा, आखिरकार वो एक घर के अंदर घुसने में कामयाब हो गया.. हम इंतजार करते रहे और फिर आखिरकार हमारी मेहनत रंग लगाई . भंडारी से हमारा आमना सामना हो गया. कैमरे में भंडारी की तस्वीरें कैद हो गई..

हमने कोशिश की भंडारी अपनी बात रखें अपना गुनाह कबूले लेकिन संजय भंडारी रिपब्लिक भारत के कैमरे को देखकर डर गया था, पहले वो भागा और फिर बाद में उसकी घिद्धी बंध गई ।  बहुत जिद करने पर वो बस इतना ही बोला कि आप रिपब्लिक भारत से हो मैं बात नहीं करंगा।

यह भी पढ़ें - चुनाव से पहले तहलका मचाने वाली ख़बर। क्या राहुल गांधी और संजय भंडारी के तार जुड़े हैं?

जी हां रिपब्लिक का नाम सुनते हैं संजय भंडारी को सांप सूंघ गया, वो बगलें झांकने लगा और हो भी क्यों नहीं। रिपब्लिक भारत ने पिछले कुछ दिनों में देश के बड़े बड़़े घोटालेबाजों को बेनकाब किया है। उसके काले कारनामों को देश के सामने रखा है नेता हो या फिर दलाल हो सबकी काले चिट्ठे हमने राष्ट्रहित में, देश हित में जनता के सामने रखा है.. तो फिर संजय भंडारी क्या बला थी।

जी हां रिपब्लिक का नाम सुनते हैं संजय भंडारी को सांप सूंघ गया, वो बगलें झांकने लगा और हो भी क्यों नहीं.. रिपब्लिक भारत ने पिछले कुछ दिनों में देश के बड़े बड़़े घोटालेबाजों को बेनकाब किया है। उसके काले कारनामों को देश के सामने रखा है। नेता हो या फिर दलाल हो सबकी काले चिट्ठे हमने राष्ट्रहित में, देश हित में जनता के सामने रखा है, तो फिर संजय भंडारी क्या बला थी।

तो आप भी देखिए आखिर कैसा दिखता है संजय भंडारी, कैसा है उसका हुलिया, लंदन में किस तरह है उसकी जिंदगी..

संजय भंडारी को देखना आपके लिए इसलिए भी जरुरी है क्योंकि भारत सरकार ब्रिटेन की सरकार के साथ लगातार कोशिश कर रही है और उसे देश वापस लाने की तैयारी जोरों पर है...

तो पहली बार रिपब्लिक भारत के स्क्रीन पर देखिए दलाल संजय भंडारी को.. वहीं संजय भंडारी जो रॉबट्र  वाड्रा का दोस्त है.. जिसके साथ मिलकर वाड्रा पर कई गोरखधंधे करने का आरोप है।

DO NOT MISS