PC: TWITTER
PC: TWITTER

General News

इंदौर: चेकअप करने गई स्वास्थ्यकर्मियों की टीम पर लोगों ने बरसाए पत्थर, केस दर्ज

Written By Gaurav Kumar | Mumbai | Published:

मध्य प्रदेश के इंदौर में कोरोना पीड़ितों की खंख्या में जबरदस्त इजाफा हो रहा है। इंदौर में कोरोना के संक्रमण लगातार बढ़ रहे हैं। जिसको रोकने के लिए जगह-जगह हेल्थ चेकअप किए जा रहे है। इसी सिलसिले में जब डॉक्टरों की एक टीम इंदौर के टाटपट्टी बाखल इलाके में पहुंची तो स्थानीय लोगों ने उस टीम पर पत्थर बरसाने शुरू कर दिए। करीब 50 से 60 लोग डॉक्टरों की टीम पर पत्थर बरसाने लगे। 

कोरोना फाइटर्स पर पत्थरबाजी
इंदौर में बढ़ रही है कोरोना मरीजों की संख्या

बता दें कि डॉक्टरों की टीम इलाके में लोगों की स्क्रीनिंग करने के लिए पहुंची थी। जिससे वहां के स्थानीय नाराज थे। वहां के लोग डॉक्टरों से अपना चेकअप नहीं करवाना चाहते थे। इस घटना का वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है। वहीं अब इस पूरे मामले के सामने आने के बाद सवाल उठा रहा है कि आखिर लोग स्वास्थ्यकर्मियों और सरकार का सहयोग क्यों नहीं कर रहे हैं?

देखें वीडियो--

इसे भी पढ़ेंतबलीगी जमात में शामिल लोगों की तलाश के लिए राष्ट्रव्यापी अभियान, संक्रमण के मामले 1900 के पार हुए

तबलीगी जमात ने बढ़ाई टेंशन

देश में लगातार बढ़ रहे हैं कोरोना मरीज

निजामुद्दीन मरकज प्रकरण के बाद मध्य प्रदेश समेत पूरे देश में कोरोना मरीजों की संख्या में जबरदस्त इजाफा हुआ है। तबलीगी जमात में शिरकत के बाद तमिलनाडु लौटे 110 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं जिससे राज्य में संक्रमण के मामलों की संख्या 234 हो गई है। तमिलनाडु में ऐसे 515 लोगों की पहचान हुई है जो निजामुद्दीन के आयोजन में शामिल हुए थे।

यहीं नहीं यूपी, दिल्ली, बिहार, महाराष्ट्र में भी कोरोना मरीजों की संख्या में जबरदस्त उछाल देखा गया है। वहीं केंद्र सरकार लगातार लोगों से अपने-अपने घरों में रहने की अपील कर रही है। 

इसे भी पढ़ें: जो जमात पूरे हिंदुस्तान के लिए खतरा उस पर प्रतिबंध कब लगेगा? जानिए इस मुद्दे पर अर्नब की राय

इसे भी पढ़ें:  दिल्ली के कोरोना योद्धाओं को मिलेगा शहीद का दर्ज़ा, केजरीवाल सरकार का ऐलान