General News

योग दिवस पर सेना का मजाक उड़ाने पर अमित शाह का राहुल गांधी को जवाब, कहा- 'इससे झलकती है कांग्रेस की मानसिकता'

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:


दुनियाभर में शुक्रवार को योग दिवस मनाया गया।  इस मौके पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने सेना के जवानों और कुत्तों का योग करते हुए ट्वीट किया। हीं राहुल ने इस तस्वीरों को ट्वीट करते हुए कैप्शन में 'न्यू इंडिया' लिखा है। उनके ट्वीट पर लोगों ने रिएक्शन देना भी शुरू कर दिया है।

राहुल गांधी के जरिए किए गए ट्वीट में दो फोटो है। दोनों ही फोटो में कुत्ते और सेना के जवान एक साथ योग कर रहे हैं। फोटो में दिख रहे कुत्ते आर्मी डॉग यूनिट के हैं। वहीं राहुल ने इस तस्वीरों को ट्वीट करते हुए कैप्शन में 'न्यू इंडिया' लिखा है।


इस ट्वीट पर गृहमंत्री अमित शाह ने राहुल गांधी का आईना दिखाते हुए कांग्रेस पर हमला बोला है।  शाह ने कहा कि कांग्रेस का ये ट्वीट नकारात्मकता को दर्शाता है। आज पहले तीन तलाक का समर्थन कर उनकी नकारात्मकता देखने को मिली। इसके बाद राहुल गांधी ने योग दिवस का मजाक बनाया और हमारी सेना का अपमान किया। इससे कांग्रेस की मानसिकता झलकती है। 

उन्होंने कहा कि सकारात्मकता की भावना जागेगी और कठिन चुनौतियों को दूर करने में मदद करेगी। 

इसके अलावा किरण रिजिजू ने भी राहुल गांधी को आड़े हाथों लिया। 

वहीं भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा के जरिए राहुल गांधी के इस ट्वीट पर जवाब दिया गया है। 

इधर केंद्रीय पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी ट्वीट कर कहा, 'जब अंतर्राष्ट्रीय योगा दिवस कर रहे हैं तब इस तरह का कांग्रेस के जरिए ट्वीट करना कांग्रेस की मानसिकता, उनकी हताशा और जनता से कितने कटे हैं यह दर्शाता है. इसीलिए इस पर कोई ज्यादा टिप्पणी करने की जरूरत नहीं. हर कोई अपने लेवल पर सही कमेंट करता है.'

DO NOT MISS