General News

कुंभ में आस्था की पवित्र डुबकी लगाने पर अमित शाह का कांग्रेस ने उड़ाया मजाक, कहा- राम तेरी गंगा मैली हो गई

Written By Amit Bajpayee | Mumbai | Published:

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को प्रायगराज में कुंभ मेले में पवित्र संगम में आस्था की पवित्र डुबकी लगाई । गंगा आरती भी की।  लेकिन इससे परे अमित शाह के पवित्र डुबकी लगाने पर कांग्रेस ने उनका मजाक उड़ाते हुए प्रायगराज में पोस्टर लगाए है। 

पोस्टर में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने लिखा है, ' राम तेरी गंगा मैली हो गई हो गई अमित शाह को धोते धोते । 

बता दें बुधवार को अमित शाह ने संगम में पवित्र स्नान किया । इस दौरान वह भगवावस्त्र में नजर आए । बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे और उन्होंने भी डुबकी लगाई । सन्ना के दौरान दौरान साधु- संतों ने हर - हर महादेव के जयकारे भी लगाए  । 

इस दौरान शाह ने गंगा आरती में भी हिस्सा लिया । वह अक्षयवट वृक्ष दर्शन , बड़े हनुमान तथा सरस्वती कूप के दर्शन भी किए । इसके बाद वह अलग - अलग पवित्र स्थानों पर गए और संतों से भी मिले ।

याद दिला दें कि यह पहली बार नहीं है जब कांग्रेस ने बीजेपी नेताओं को निशाना बनाते हुए असंवेदनशील कमेंट किया हो । इससे पहले शशि थरूर ने कुंभ में संगम तट पर योगी कैबिनेट के मंत्रियों द्वारा आस्था की डुबकी लगाए जाने को लेकर तंज़ कसा था ।

थरूर ने योगी आदित्यनाथ की डुबकी की तस्वीर के साथ ट्विट कर लिखा , '' गंगा भी स्वच्छ रखनी है और पाप भी यहीं धोने हैं । इस संगम से सब नंगे हैं । यह गंगा मैया की ! 

 

इसपर बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से सवाल किया था कि आखिर क्यों बार - बार हिंदुओं की आस्था के साथ खिलवड़ा करते हैं , उनका अपमान करते हैं ? उन्होंने कि जो कांग्रेस के इस सयम नेतृत्व कर रह रहे हैं वो तभी जनेऊ पहनते जब चुनाव आते हैं । 

यह भी पढ़े- योगी कैबिनेट के स्नान पर शशि थरूर का 'भद्दा कमेंट'- 'इस संगम में सब नंगे हैं', BJP ने किया पटलवार

 
DO NOT MISS