General News

कांग्रेस की महिला विधायक ने किया महिला सरपंच का अपमान : देखें VIDEO

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

लोकसभा चुनाव की घोषणा हो चुकी है और पूरे देश में आचार संहिता लागू कर दी गई है देश चुनावी मोड में हैं राजनेता, नेता और जनता अपनी अपनी भागीदारी निश्चित कर रही है इस बीच नेताओं की घमंडी और तानाशाही रवैया भी देखने को सामने आ रहे हैं और दिव्या मदेरणा जनप्रतिनिधि का अपमान किया है ।


देश मे लड़का लड़की बराबर व पुरुष महिला को बराबर का दर्जा दिया गया है लेकिन आज भी देश के कई कोनो में महिलाओं को घृणा, अत्याचार का सामना करना पड़ता हैं ऐसा एक महिला विधायक ने महिला सरपंच साथ किया। राजस्थान के ओसियां से विधायक दिव्या मदेरणा अपने विधानसभा क्षेत्र के खेतासर गांव में धन्यवाद सभा में पहुंची इस सभा में पहुंचने वालों में एक मात्र महिला सरपंच और बाकी सभी पुरुष वहां पहुंचे उस बीच में दिव्या मदेरणा को विरासत में मिली राजनीति और अहंकार इतना सर चढ़कर बोल रहा है कि वह अपने पास महिला सरपंच को बैठने तक नहीं दे जब वह महिला जनता द्वारा चुनी हुई जनप्रतिनिधि है यह महिला चुनी देवी सरपंच घूंघट में वीडियो में दिख रही है जो कि सभा मे स्टेज पर जाकर दिव्या मदेरणा के पास बैठ जाती  है पर विधायक दिव्या मदेरणा देखा और उससे कहा कि वह सामने जाकर जमीन पर बैठे महिला सरपंच सामने नीचे पुरुषों के बीच में बैठने को मजबूर हुई वही बैठी दिख भी रही हैं ।

यह भी पढ़े-  बिहार में महागठबंधन टूट के कगार पर, तेजस्वी यादव और राहुल गांधी में 11 बनाम 8 की लड़ाई में फंसा है पेंच

धन्यवाद सभा कार्यक्रम में विधायक की तानाशाही रवैया का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोकसभा चुनाव सर पर है और इस तरह के वीडियो आने से कांग्रेस के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है साथ ही सोशल मीडिया पर कई तरह की कमेंट भी किया जा रहा है क्षेत्र के लोगों का यह मानना है कि सरकार चुनते ही इस तरह का अहंकार आना तो आने वाले 5 सालों में क्या होगा ।

यह भी पढ़े- National Approval Ratings | राजस्थान में करारी हार के बाद भी BJP लोकसभा चुनाव में कर सकती है मजबूत वापसी, इतनी सीट पर जीत का है अनुमान

DO NOT MISS