General News

क्रिकेट के पिच पर क्लीन बोल्ड हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया : देखें VIDEO

Written By Amit Bajpayee | Mumbai | Published:

राजनीति के पिच पर मध्यप्रदेश में सीएम बनने की रेसे में चूके ज्योतिरादित्य सिंधिया क्रिकेट के पिच पर भी क्लिन बोल्ड हो गए. जानकारी के अनुसार संजय स्टेडियम में लेदर बॉल क्रिकेट टूर्नामैंट का आयोजन किया गया. वहां मुख्य अतिथि के तौर पर सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने बल्लेबाजी भी की. 

वीडियो में सिंधिया बल्लेबाजी करते हुए नजर आए. वह पहली की गेंद में क्लीन बोल्ड हो गए. उन्होंने इशारे से अपने आप को आउट करार दिया . इसके बाद दूसरी गेंद फेंकी गई. उन्होंने बल्ला घुमाया तो गेंद सामने खड़े दर्शक को जा लगी. सिंधिया ने आगे बढ़ कर उसकी ख़ैरियत पूछ ली. तीसरी बॉल फुलटॉस आई .जिसे उन्होंने गगन चुंबी छक्के में कनवर्ट कर दिया. 

उधर राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव मध्यनजर उत्तर प्रदेश में प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया को मिशन दिया गया है कि वह राज्य में कांग्रेस की सच्ची विचारधार.. गरीबों और कमजोर लोगों की विचारधारा.. सबको आगे लेकर बढ़ने की विचारधारा को आगे बढ़ाये. 

जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश में सीएम बनने की रेस में चूके ज्योतिरादित्य सिंधिया को पश्चिमी यूपी की कमान सौंपा गया है. ज्योतिरादित्य मध्य प्रदेश के गुना से लोकसभा सांसद हैं और कांग्रेस में राहुल गांधी के क़रीबी भी हैं. मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के बेहतरीन प्रदर्शन में भी उनका महत्वपूर्ण योगदान रहा है. ज्योतिरादित्य पश्चिमी यूपी में कांग्रेस को जीवनदान देने का काम करेंगे. यहां इमरान मसूद के अलावा कांग्रेस का कोई बड़ा नेता नहीं है. नगमा और अजहरुद्दीन के भी वेस्ट यूपी से चुनाव लड़ने पर संशय बना हुआ है. वहीं पश्चिमी यूपी की कुछ सीटें बीएसपी और आरएलडी का मजबूत गढ़ भी है, इसलिए कांग्रेस को यहां से नए चेहरे तलाशने होंगे .

यह भी पढ़े - मध्यप्रदेश की राजगद्दी पर बैठेंगे कमलनाथ, ज्योतिरादित्य सिंधिया को नहीं मिली कमान

लगातार पांच बार लोकसभा चुनाव में जीत और मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को उभारने के बावजूद ज्योतिरादित्य को पार्टी ने अब जाकर महासचिव बनाया है, लेकिन वो मध्य प्रदेश से उतने ही दूर हो रहे हैं. लेकिन समय के साथ युवाओं के बीच उनकी लोकप्रियता बढ़ी है.

यह भी पढ़े - CM की कुर्सी पर कांग्रेस के असमंजस के बीच भगोड़े माल्या ने पायलट और सिंधिया को दी बधाई