General News

कर्नाटक के पूर्व सीएम एसएम कृष्णा के दामाद और CCD के मालिक संदिग्ध परिस्थितियों में गायब, तलाश जारी

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:


कर्नाटक के पूर्व सीएम एसएम कृष्णा के दामाद और कैफे कॉफी डे के संस्थापक वीजी सिद्धार्थ संदिग्ध हालत में गायब हो गए हैं। जानकारी के अनुसार सिद्धार्थ मंगलुरु में नेत्रवती नदी के पास लापता हो गए हैं। फिलहाल चेन्नई पुलिस उनकी तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चला रही है।


परिवारों के अनुसार सिद्धार्थ सोमवार शाम को टहलने के लिए नदी के पास अपनी कार से उतरे और तभी से वह लापता हैं और उनका फोन भी तभी से बंद है।  सिद्धार्थ सोमवार को कर्नाटक के मंगलुरु जा रहे थे जब उन्होंने अपने ड्राइवर को नेत्रवती नदी पर एक पुल के पास कार रोकने के लिए कहा और उतर गए। वह कार से उतरकर फोन पर किसी से बात कर रहे थे। जब वह कुछ समय बाद सिद्धार्थ वापस नहीं आए तो ड्राइवर फोन किया तो बंद आने पर उसने सिद्धार्थ के परिवार को फोन किया। वह तब से अब तक लापता हैं।


उनके ड्राइवर के बयान के आधार पर परिवार वालों ने आशंका जताई है कि उन्होंने उल्लल पुल से छलांग लगा दी है। इसके बाद से प्रशासन में हड़कंप मच गया है और उनकी तलाश की जा रही है। कर्नाटक पुलिस ने नदी और आसपास के इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। 


पुलिस के अनुसार ड्राइवर ने उन्हें बताया कि सिद्धार्थ सोमवार रात 8 बजे बेंगलुरू से पहुंचे और उन्होंने उल्लल पुल जाने के लिए कहा। पुल के एक सिरे पर गांड़ी रुकवाकर वह उतर गए और चलने लगे। जब करीब डेढ़ घंटे तक वह वापस नहीं लौटे तो ड्राइवार ने पुलिस को सूचना दी। ड्राइवर से शक जताया कि वह पुल से कूद गए हैं जसके बाद सोमवार शाम से ही पुलिस उल्लल पुल के पास तलाश कर रही है। 

वहीं नदी में नावों की मदद से खोज की जा रही है । हालांकि , बारिश की वजह से नदी में उफान है जिस वजह से खोज में मुश्किल आ रही है। बता दें कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा और कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार , बीेस शंकर ने पूर्व केंद्रीय मंत्री एसएम कृष्णा के घर पहुंचकर उनसे मुलाकात की। 

DO NOT MISS