General News

'कुमारस्वामी दिन में 100 बार भी नहा लें, तो भी भैंस ही लगेंगे'- पूर्व BJP विधायक की कर्नाटक के CM पर रंगभेदी टिप्पणी

Written By Neeraj Chouhan | Mumbai | Published:

एक हफ्ता पहले कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर यह कहते हुए बड़ा आरोप लगाया था कि वो कैमरे आने से पहले 'मेकअप' करते हैं। लेकिन अब भारतीय जनता पार्टी के एक पूर्व विधायक ने कुमारस्वामी का मजाक उड़ते हुए उनपर रंगभेदी टिप्पणी की है।

बीजेपी के पूर्व विधायक  राजू केज ने कहा कि कुमारस्वामी अगर 100 बार भी स्नान करे लें तब भी भैंस की तरह दिखाई देंगे। कुमारस्‍वामी ने उत्‍तर बेंगलुरु में चुनाव प्रचार के दौरान ये बातें कही।

राजू केज ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गोरे हैं और कुमारस्वामी काले हैं। 

उन्होंने कहा कि कुमारस्वामी कहते हैं कि प्रधानमंत्री करीब दस बार पाउडर लगाते हैं और दिन में दस बार कपड़े बदलते हैं। अरे मोदी जी गोरे और अच्छे दिखाने वाले हैं। कुमारस्वामी अगर तुम दिन में 100 बार भी नहा लो, तब भी तुम भैंस की तरह दिखाई दोगे। 

बता दें,  कुमारस्वामी ने पहले आरोप लगाया था कि मीडिया केवल प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को दिखाता है क्योंकि वह कैमरे के सामने आने से पहले "मेकअप" करते हैं।

उन्होंने कहा था, "नरेंद्र मोदी, सुबह लोगों और कैमरे के सामने आने से पहले, अपने चेहरे पर चमक पाने के लिए वैक्सिंग करके मेकअप करते हैं ... लेकिन हमारे मामले में, अगर हम सुबह नहाने के बाद बाहर जाते हैं, जिसके बाद अगली सुबह ही नहाने या अपना चेहरा धोने जाते हैं। हमारा चेहरा कैमरे पर अच्छा नहीं लगता है, इसलिए हमारे मीडिया मित्र भी हमारे चेहरे दिखाना पसंद नहीं करते हैं, वे केवल नरेंद्र मोदी को दिखाते हैं ... "

DO NOT MISS