PC -  Instagram/ devoleena
PC - Instagram/ devoleena

General News

हीरा कारोबारी के मर्डर की सजिश में 'साथ निभाना साथिया' की गोपी बहू से पूछताछ, दो गिरफ्तार

Written By Amit Bajpayee | Mumbai | Published:

मुंबई में 57 साल के डायमंड मर्चेंट और बिल्डर हीरा कारोबारी राजेश्वर उदानी की रहस्यमय हत्या मामले में नया मोड़ आ गया है. शनिवार को इस सिलसिले में मुंबई पुलिस ने महाराष्ट्र के हाऊसिंग मिनिस्टर के पूर्व सचिव सचिन पवार और उसके साथी निलंबित पुलिस कांस्टेबल  दिनेश पवार को गिरफ्तार किया है. जबकि नामी टेलीविजन एक्ट्रेस और गोपी बहू के नाम से जाने वाली देवोलीना भट्टाचार्य को पुलिस ने समन जारी किया और घंटो पूछताछ की.

बता दें 28 नंवबर को राजेश्वर उदानी का अपहरण के बाद हत्या कर दी गई थी.  उदानी का शव लापता होने के बाद पड़ोसी रायगढ़ जिले से बरामद हुआ था . 

इस हत्याकांड में टीवी पर सीधी-सादी गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्जी का नाम भी सामने आया है. इसके बाद शनिवार को पुलिस ने देवोलीना भट्टाचार्या को समन जारी किया और घंटो पूछताछ की, पुलिस ने देवोलीना को अब तक क्लीन चिट नहीं दी है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक देवोलीना का नंबर डायमंड मर्चेंट राजेश्वर उदानी की कॉल डिटेल्स में पाया गया है.

पुलिस जांच के मुताबिक, डायमंड मर्चेट राजेश्वर उदानी और सचिन पवार बिजनेस पार्टनर थे. दोनों के बीच पैसों को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था. वहीं राजेश्वर कई बार देवीलीना को कॉल करके परेशान भी किया करता था. ये बातें आरोपी सचिन पवार को पसंद नहीं थी. 

सूत्रों के मुताबिक इस हाई प्रोफाइल हत्या में 5 लाख में 2 कॉन्ट्रैक्ट किलर और मॉडल का भी इस्तेमाल किया गया. 

यह भी Video देखें : ड्रग्स के साथ गिरफ्तार हुए एक्टर एजाज खान ने कहा - मुझे फंसाया जा रहा है.

जांच में जुटे आला पुलिस अधिकारियों के मीडिया से बात करते हुए कहा कि , ''हत्या के पीछे की वजह आरोपी सचिन पवार के साथ राजेश्वर उदानी के बीच पैसों के लेनदेन और उनकी महिला मित्र के लिए राजेश्वर उदानी की गलत नीयत थी. फिलहाल मामले की जांच चल रही है और इस सिलसिले में एक टीवी अभिनेता समेत कई अन्य लोगों से अब भी पूछताछ की जा रही है.''

यह भी पढ़े- पूर्णिया रिमांड होम डबल मर्डर केस में बड़ा खुलासा, घटना से महज़ तीन घंटे पहले मुलाकाती ने पहुंचा था लोडेड पिस्तौल

DO NOT MISS