General News

#MeToo : अब सिंगर सोना महापात्रा ने कैलाश खेर पर लगाए यौन शोषण का आरोप

Written By Amit Bajpayee | Mumbai | Published:

इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे #MeToo कैंपेन के जरिए बॉलीवुड, मीडिया और अन्य कार्यक्षेत्रों से जुड़ी महिलाएं खलुकर सामने आ रही हैं, और सालों साल पहले उनके साथ हुई यौन शोषण की घटनाओं को लोगों के साथ साझा कर रही हैं . यौन हिंसा का शिकार हुई कई अभिनेत्रियों ने भी बॉलीवुड के बड़े चेहरों को बेनाकब किया है.

इसी क्रम में कैलाश खेर , आलोकनाथ , नाना पाटेकर जैसे कई बड़े नाम सामने आए हैं. कैलाश खेर पर एक जर्नलिस्ट ने गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया था, जिसके बाद उन्होंने माफी मांग ली थी. लेकिन अब कैलाश खेर पर एक के बाद एक आरोपल लग रहे हैं. अब जानी मानी सिंगर सोना महापात्रा आईं हैं जिन्होंने कैलाश खेर पर संगीन आरोप लगाए हैं.


सोना ने मी टू कैंपेन के तहत कैलाश खेर पर आरोप लगाते हुए लिखा, इस शख्स की बेशर्मी की हद ये है कि ये खुद को सिंपल बताता है, संगीत के लिए खुद को समर्पित बताता है, और उपर से खुद को भूलने की बीमारी की बात तक करता है. अगर इसने मेरा फायदा उठाने की कोशिश की है तो इसका मतलब इसके लिए तो ये आम बात है. मैं इन दो महिलाओं की ही नहीं बल्कि ये दावे के साथ कह सकती हूं कि कैलाश ने ऐसा न जाने कितने महिलाओं के साथ किया होगा. 


सोना ने अपनी आपबीती का जिक्र करत हुए एक दूसरे ट्वीट में लिखा, ''मैं कैलाश से पृथ्वी कैफे में मिली थी,हमारे आने वाले एक कॉन्सर्ट के बारे में बात करने के लिए. हमारे बैंड्स प्ले कर रहे थे और हमेशा की तरह उनका हाथ मेरी थाई (जांघ) पर था. हाथ रखे हुए कैलाश खेर ने कहा कि तुम बेहद खूबसूरत हो, अच्छा हुआ तुम एक सिंगर को मिली (यहां वो उनके पति राम की बात कर रहे हैं.) न की किसी एक्टर को. बस इसी के बाद मैं तुरंत में वहां से निकल गई.''

सोना ने आगे लिखा ,  इसके बाद मैं कॉन्सर्ट के लिए  ढाका पहुंची , इस दौरान कैलाश खेर ने मुझे कई दफा कॉल किया. फोन नहीं उठाने पर उसने आयोजकों के फोन से मुझे कॉल कर साउंड चेक लिए बुलाया..

सोना ने लिखा कि, ' सत्य तो यह है कि कैलाश खेर ने कई बड़े प्रोजेक्ट के लिए गाना गाया है. जिसकी प्रोड्यूसर में थी...