General News

Twitter ने लॉक किया तेजिंदर पाल सिंह बग्गा का अकाउंट, ट्रेंड होते ही किया अनलॉक

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:


दिल्ली बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा का ट्विटर अकाउंट ब्लॉक कर दिया गया था। हांलांकि ट्विटर पर #BringBaggaBack ट्रेंड होने के बाद बग्गा के ट्विटर एकांउट को आनलॉक कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार तेजिंदर पाल बग्गा पर ट्विटर द्वारा नियम तोड़ने का आरोप लगाया गया है। बग्गा पर निजी जानकारी ट्विटर पर शेयर करने का आरोप लगाया गया है। उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए बग्गा ने एक ट्वीट किया था जिसके बाद उनका अकाउंट लॉक कर दिया गया है। 

बता दें ट्विटर ने बग्गा के अकाउंट को ब्लॉक करने का वजह बताते हुए लिखा है कि किसी की निजी जानकारी शेयर करना हमारे नियमों के विरुद्ध है। आप किसी की निजी जानकारी बिना उसकी अनुमति के शेयर नहीं कर सकते। आपने नियम तोड़ा है, जिसके चलते आपका अकाउंट ब्लॉक किया जाता है। 


बग्गा का अकाउंट लॉक किए जानें के बाद से ट्विटर पर हैशटैग #BringBaggaBack भी चलाया गया । इसके बाद बग्गा के ट्विटर अकाउंट को अनलॉक कर दिया गया  है। इस परलोगो ने जमकर रोष प्रकट किया । लोगो ने कहा ट्विटर ऐसा क्यों कर रहा है इसका जवाब दें?


वहीं बग्जा के ट्विटर अकाउंट ब्लॉक होने पर बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर विरोध दर्ज किया है। मिश्रा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा कि तेजिंदर पाल सिंह बग्गा का ट्विटर अकाउंट लॉक कर दिया गया है। क्या ट्विटर पर वंद मातरम लिखना गुनाह हैं? क्या आनंद मठ पर ट्वीट करना गुना हैं? आखिर ब्लॉक करने का आधार क्या हैं? क्या देश की , धर्म की बात करत ही आपको ट्विटर से बाहर कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़े- BJP नेता तेजिंदर पाल बग्गा ने प्रियंका गांधी पर किया पलटवार, बोले 'देश बेचने से अच्छा है टीशर्ट और चाय बेचना'

DO NOT MISS