General News

भाजयुमो कार्यकर्ता ने शेयर की ममता बनर्जी की विवादित तस्वीर, गिरफ्तार

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तस्वीर से छेड़छाड़ कर सोशल मीडिया पर शेयर करने करने वाली महिला को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। गिरफ्तार की गई महिला भारतीय जनता युवा मोर्चा हावड़ा की कार्यकर्ता प्रियंका शर्मा है। पुलिस ने प्रियंका को गिरफ्तार कर हावड़ा कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

दरअसल, प्रियंका शर्मा ने CM ममता बनर्जी पर Met Gala-themed meme पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस मीम में ममता बनर्जी की तस्वीर के साथ छेड़छाड़ किया गया।  जो फेदर ड्रेस प्रियंका चोपड़ा मेट गाला 2019 के पहनी थी। उसे एडिट कर ममता बनर्जी की तस्वीर के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। हांलाकि कुछ देर बाद ही प्रियंका ने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया। 

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक प्रियंका शर्मा हावडा डिस्ट्रिक्ट क्लब सेल की संयोजक है इसके साथ वह भारतीय जनता युवा मोर्चा बंगाल की कार्यकर्ता भी है।  कथित तौर पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की एक तस्वीर पोस्ट करने पर प्रियंका के खिलाफ पुलिस ने शिकायत की गई। इसके बाद हावड़ा पुलिस ने प्रियंका को हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार तृणमूल कांग्रेस नेता चंद्र हाज़रा द्वारा प्रियंका के खिलाफ शिकायत दी गई है। उनका आरोप है कि ''प्रियंका शर्मा ने 9 मई 2019 को शाम पांच बजे अपने फेसबुक टाइमलाइन पर  सीएम ममता बनर्जी की तस्वीर को एडिट कर पोस्ट किया। यह न सिर्फ हमारे माननीय मुख्यमंत्री का अपमान करने की कोशिश की है बल्कि उन्होंने सामुदायिक दिशानिर्देशों को तोड़ा है इसके साथ ही यह एक साइबर अपराध भी है। प्रियंका ने बंगाल की संस्कृति का अपमान करने की कोशिश की है।  


इस पर भारतीय जनता युवा मोर्चा ने अपने ट्वीटर हैड़ल पर लिखा कि ममता बनर्जी दूसरे स्तर पर पहुंच गई हैं। भारतीय जनता युवा मोर्चा हावड़ा की जिला कार्यकारिणी सदस्य प्रियंका शर्मा को CM ममता बनर्जी पर Met Gala-themed meme पोस्ट करने के लिए गिरफ्तार किया गया था। हम उनकी तत्काल रिहाई की मांग करते हैं।


वहीं भारतीय जनता युवा मार्चा के मुहिम #ISupportPriyankaSharma को सोशल मीडिया जबरदस्त समर्थन मिल रहा है। यह हैशटेग 10 मई से ट्वीटर पर ट्रेंड कर रहा है। 

 

DO NOT MISS