General News

अमित शाह ने वाराणसी में कहा: पांच साल में मोदी ने काशी को बदल डाला

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को समर्थन देने के लिए वाराणसी की जनता को धन्यवाद देते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि संभवत: यह एकमात्र ऐसा चुनाव था, जब नामांकन दाखिल करने के बाद प्रत्याशी ने अपने निर्वाचन क्षेत्र का दौरा नहीं किया ।

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा 'काशी के लिए तय हुआ था कि भाजपा के प्रत्याशी श्री नरेन्द्र मोदी जी होंगे। मोदी जी के नामांकन के पहले काशी दर्शन, रोड शो और गंगा आरती का कार्यक्रम था। रोड शो में जो प्रचंड जनसमर्थन दिखा तो, तभी तय हो गया था कि चुनाव परिणाम क्या आने वाला है।'

उन्होंने कहा 'देश के इतिहास में शायद ही कोई चुनाव ऐसा हुआ होगा, जिसमें कोई प्रत्याशी अपने नामांकन के बाद वहां की जनता पर भरोसा करके वापस आ गया होगा। आपने मोदी जी का ये भरोसा कायम रखा।'

अमित शाह ने कहा आप सभी बहुत भाग्यशाली हैं कि मोदी जी जैसे जनप्रतिनिधि काशी के कार्यकर्ताओं को मिला है। मोदी जी मणिनगर विधानसभा क्षेत्र से पहली बार विधायक बने थे और फिर मुख्यमंत्री बने। जब उन्होंने ये पद छोड़ा तब मणिनगर देश का सबसे विकसित विधानसभा क्षेत्र था।

उन्होंने कहा मोदी जी के पिछले पांच साल के कार्यकाल में गंगा के घाट देखिए, एयरपोर्ट से काशी के रोड को देखिए, बिजली के तारों को जमीन के भीतर डालने का काम देखिए, सीवर योजना को देखिए, हर योजना में डिटेल प्लानिंग से काम किया गया है।

अमित शाह ने आगे कहा गुजरात के सीएम के रूप में जब मोदी जी ने शपथ ली तब अखबारों ने लिखा था कि मोदी जी को शासन का अनुभव नहीं है। मोदी जी ने भी सरलता से कहा था कि मुझे शासन का अनुभव नहीं है। आज विश्व ने स्वीकारा कि भारत का सबसे सफल मुख्यमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी हैं ।

उन्होंने कहा बाबा विश्वनाथ को अपनी मंडली के साथ पहली बार देश के सामने लाने का काम किया गया है। अब तक बाबा विश्वनाथ के अकेले दर्शन होते थे। मोदी जी ने उनके पूरे दरबार को देश के सामने लाने का काम किया है ।
 

DO NOT MISS