General News

फैन को 'भारत छोड़ने' की सलाह देने पर घिरे विराट कोहली के बचाव में उतरे BJP सांसद सुब्रमण्यम स्वामी

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

एक क्रिकेट प्रशंसक को देश छोड़ने की सलाह देने के बाद विवादो में घिरे भारतीय कप्तान विराट कोहली को बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी का साथ मिल गया है. स्वामी ने ट्वीट करके कहा कि अगर कोहली ने एक क्रिकेट प्रशंसक ( जिसने कहा था कि वह भारतीय क्रिकेटरों की बजाय विदेशी क्रिकेटरों को देखना ज्यादा पसंद करता है) करने वालों को विदेश जाने की सला दे दी तो इसमें क्या गलत है ?  दोनों को ही बोलने की आजादी है, लेकिन मीडिया विराट कोहली को ही निशान पर ले रही है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में कोहली एक फैन को देश छोड़ने की सलाह देते दिखाई दे रहे हैं.

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें देखा जा सकता है कि कोहली द्वारा एक फैन का मैसजे पढ़ रहे हैं कि कोहली एक ओवर रेटेड बैट्समैन हैं. मुझे उनकी बैटिंग में कुछ खास नजर नहीं आता. मैं भारतीयों से ज्यादा ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बल्लेबाजों को देखना एन्जॉय करता हूं.” 

जिसके बाद उसी वीडियो में आगे उस फैन को जवाब देते हुए विराट कोहली ने कहा कि कोहली ने इस कमेंट के जवाब में कहा, “अच्छा, ऐसे में मुझे नहीं लगता कि आपको भारत में रहना चाहिए. आपको जाकर कहीं और रहना चाहिए. आप हमारे देश में रहकर दूसरे देशों को प्यार क्यों कर रहे हैं? मुझे इससे परेशानी नहीं है कि आप मुझे नापसंद करते हैं लेकिन मुझे नहीं लगता कि आपको हमारे देश में रहते हुए दूसरी चीजें पसंद करनी चाहिए. अपनी प्राथमिकताएं तय करें.”


बता दें, यह पहली बार नहीं कि विराट कोहली को इस तरह फैंस द्वारा निशाने पर लिया गया हो. इससे पहले Tissot कंपनी ने अपना स्पेशल ए़डिशन लॉन्च करने के लिए मुंबई के बांद्रा में इवेंट का आयोजन करवाया था.  इसी इवेंट में कोहली के साथ कई और खिलाड़ी मौजूद थे. लेकिन लंबे चौड़े कद की टेनिस खिलाड़ी करमन कौर थांडी ने जब विराट कोहली खिचवाई तो कोहली ट्रोल का शिकार हो गए थे.

DO NOT MISS