General News

BJP विधायक की बेटी ने दलित युवक से रचाई शादी, VIRAL वीडियो में बोली- 'पापा हमें मार डालेंगे'

Written By Neeraj Chouhan | Mumbai | Published:

बरेली के बिथरी चैनपुर बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उसने अजितेश कुमार के साथ शादी की बात कहते हुए पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है। हालांकि विधायक ने इस पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया है।

भारतीय जनता पार्टी के विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी ने अपने पिता से ही जान को खतरा बताया है। बुधवार को राजेश मिश्रा की बेटी ने वीडियो शेयर कर अपने पिता से जान को खतरा बताया है क्योंकि मिश्रा की बेटी ने दलित युवक से प्रेम विवाह किया है।

एक अन्य वीडियो में उसने अपने पिता, भाई और उनके साथियों से जान को खतरा बताते हुए बरेली के SSP से सुरक्षा की गुहार लगाई है.....  इसके अलावा साक्षी ने बरेली के विधायक और सांसदों से अपने पिता की मदद नहीं करने के लिए कहा है। उसने आरोप लगाया कि उसके पिता उसकी हत्या करना चाहते हैं।

युवक का कहना है कि वो दलित बिरादरी का है इस लिए जान का खतरा है। अभी तक इस मामले में पुलिस से कोई लिखित शिकायत नहीं की गई है।

इज्जतनगर का रहने वाले युवक का विधायक Bjp Mla राजेश मिश्रा उर्फ़ पप्पू भरतौल के घर आना जाना था। युवक की विधायक के बेटे से दोस्ती थी इस दौरान युवक के विधायक की बेटी की प्रेम सम्बन्ध बन गए और पिछले सप्ताह युवक विधायक की बेटी को लेकर लापता हो गया। शुरुआत में खोजबीन के बाद दोनों की लोकेशन वाराणसी में मिली जिसके बाद लोग वाराणसी गए लेकिन दोनों हाथ नहीं आए। जिसके बाद दोनों ने प्रयागराज के प्राचीन राम जानकी मंदिर में विवाह कर लिया।

विवाह करने के बाद दोनों वाराणसी पहुँच गए लेकिन लड़की के घर वाले दोनों जिस होटल में रुके थे उसमे पहुँच गए। जिसके बाद लड़का-लड़की ने छिप कर खुद को बचाया। अब दोनों ने वीडियो और शादी का प्रमाणपत्र सोशल मीडिया पर डालकर एसएसपी से मदद की गुहार लगाई है। युवती ने अपने पिता और उनके दोस्तों से जान का खतरा बताया है।

DO NOT MISS