General News

अधिकारी की बल्ले से पिटाई करना पड़ा कैलाश विजयवर्गीय के MLA बेटे को महंगा, भारी हंगामे के बीच हुए गिरफ्तार

Written By Press Trust of India (भाषा) | Mumbai | Published:

जर्जर मकान ढहाने गयी इंदौर नगर निगम की टीम के साथ विवाद के दौरान बुधवार को भाजपा के स्थानीय विधायक आकाश विजयवर्गीय द्वारा शहरी निकाय के एक अफसर को क्रिकेट बैट से पीटने के मामले में अब विधायक मुश्किल में पड़ते दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने के बाद आरोपी विधायक को गिरफ्तार कर लिया है। 

हालांकि इस दौरान विधायक के समर्थकों ने पुलिस का रास्ता रोकने की कोशिश की। जिसके चलते पुलिस को भी हलका बल प्रयोग करना पड़ा। पुलिस अब अकाश को गिरफ्तार करके अदालत ले जा रही है। 

बता दें आकाश, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे हैं। वहीं  चश्मदीद लोगों ने बताया कि नगर निगम की टीम गंजी कंपाउंड क्षेत्र में एक जर्जर मकान को ढहाने पहुंची थी। रहवासियों ने इसका विरोध शुरू कर दिया। इस दौरान शहर के क्षेत्र क्रमांक-तीन के भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय भी वहां पहुंच गये और टीम को कथित तौर पर चेतावनी दी कि अगर वह जल्द नहीं लौटी, तो परिणाम के लिये वह खुद जिम्मेदार होगी। 

यह भी पढे़ं - कैलाश विजयवर्गीय के MLA बेटे की गुंडागर्दी, निगम कर्मचारी को सरेआम बल्ले से पीटा, देखें वीडियो

उन्होंने बताया कि भारी हंगामे के बीच विजयवर्गीय के समर्थकों ने नगर निगम टीम के साथ लायी गयी अर्थ मूविंग मशीन की चाबी निकाल ली। इस पर विवाद शुरू हो गया। इस दौरान भाजपा विधायक हाथ में क्रिकेट का बैट लेकर आये और मोबाइल फोन से बात कर रहे एक निगम अधिकारी को बैट से पीटना शुरू कर दिया। भाजपा विधायक के समर्थकों ने भी इस अधिकारी से मारपीट और गाली-गलौज की। मौके पर तैनात पुलिस कर्मियों ने बीच-बचाव कर हालात पर काबू पाया।

इस घटना के बाद विजयवर्गीय अपने समर्थकों के साथ एमजी रोड पुलिस थाने पहुंच गये। मामले की जानकारी मिलने पर स्थानीय भाजपा नेता भी पुलिस थाने पहुँच गये। इस बीच, अपने सहकर्मी से भाजपा विधायक की मारपीट से गुस्साये नगर निगम कर्मचारियों ने निगम परिसर में काम बंद कर विरोध प्रदर्शन किया। 


 

DO NOT MISS