General News

शिलान्यास में ही व्यस्त रहे PM मोदी, प्रचार-प्रसार पर खर्च किया 3044 करोड़: मायावती

Written By Neeraj Chouhan | Mumbai | Published:

बसपा सुप्रीमो मायावती ने शनिवार को आरोप लगाया कि भाजपा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपनी सरकार की नाकामियों से लोगों का ध्यान हटाने के प्रयास के तहत गडे़ मुर्दे उखाड़ने की कोशिश कर रहे हैं, जिससे जनता को सावधान रहने की जरूरत है ।

मायावती ने ट्वीट कर कहा, 'भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी अपनी सरकार की नाकामियों तथा घोर विफलताओं पर से लोगों का ध्यान हटाने एवं गरीबी तथा बेरोजगारी आदि के जनहित के मुद्दे को असली चुनावी बहस बनने से रोकने के लिये हर प्रकार के गड़े मुर्दे उखाड़ने की कोशिश में लगे हुये हैं ।'

उन्होंने कहा ‘‘ यह अति निन्दनीय है । जनता सावधान रहे ।’’

एक अन्य ट्वीट में मायावती ने कहा, 'प्रधानमंत्री मोदी ज्यादातर शिलान्यास में ही लगातार व्यस्त रहे और प्रचार-प्रसार पर 3044 करोड़ खर्च किया ।'

उन्होंने कहा कि इस सरकारी धन से उत्तर प्रदेश जैसे पिछड़े राज्य के हर गांव में शिक्षा और अस्पताल की व्यवस्था हो सकती थी लेकिन भाजपा के लिये प्रचार का महत्व ज्यादा है, शिक्षा और जनहित का नहीं ।

वहीं दूसरी तरफ अगर लोकसभा चुनाव की बाते करें तो खबरों के अनुसार मायावती ने यह ऐलान किया है कि वो लोकसभा चुनाव में मुलायम सिंह के लिए मैनपुरी में प्रचार करेंगी। बता दें, इस बार मुलायम सिहं मैनपुरी से चुनाव लड़ रहे हैं। 

जिसके बाद उत्तर प्रदेश की राजनीति में ये चर्चा जोरों शोरों से हैं कि क्या मायावती 1993 का गेस्ट हाउस कांड को पीछे छोड़ किसी भी कीमत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी को हराना चाहती है। 

 

DO NOT MISS