General News

पाक में PoK को लेकर बवाल: बिलावल भुट्टो ने कहा- इमरान खान को मुजफ्फराबाद बचाने को पड़े लाले

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

पाकिस्तान में Pok को लेकर बवाल जारी है।  इमरान के खान के बाद पाकिस्तान में विपक्ष को Pok को हाथ से निकलने का डर सता रहा है।  इसे लेकर पाक का विपक्ष हंगामा कर रहा है कि इमरान खान की सरकार नाकाबिल सरकार है अब तक हम भारत भारत से श्रीनगर की बात करते थे लेकिन अब तो पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर मुजफ्फराबाद भी हांथ से निकल जाएगा। 

दरअसल पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के चैयरमैन बिलावल भुट्टो जरदार ने कश्मीर मसले पर इमरान खान नाकाम बताया है। बिलावल ने कहा कि पहले हम भारत से श्रीनगर छीन लेने की बात करते थे,लेकिन अब हालात ये हो गए हैं कि हमें मुजफ्फराबाद बचाने के लाले पड़ गए हैं। 

बिलावल ने पाक के प्रधानमंत्री इमरान खान और फौज पर तंज कसते हुए कहा कि इमरान खान इलेक्टेड नहीं सिलेक्टेड पीएम है। सिलेक्टेड और सिलेक्ट से मुल्क की जनता अब जवाब मांग रही है।

भुट्टों ने आगे कहा कि क्या है हमारी फॉरेन पॉलिसी? क्या है हमारी आर्थिक नीति? ये होता है नतीजा जब एक सिलेक्टेड एक शख्स को सिलेक्ट को बैठाती है। यह सिलेक्टेड आदमी अपने सिलेक्टर्स को खुश रखने के फेर में मुल्क को तबाह कर देता है। अवाम महंगाई की सुनामी में डूब रही है। कश्मीर हमारे हाथों से चला गया।

इस्लामाबाद में पार्टी की एक अहम बैठक के बाद बिलावल ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि इमरान खान सरकार जितनी नाकाम साबित हुई है। पहले कोई हुकूमत इतनी नाकाम नहीं हुई।  आपने देश की अर्थव्यवस्था तबाह कर दी, हमने वो भी सहन कर लिया । आप सोते रहे और जब जागे तो विरोधियों को दबाने के लिए । आप सोते रहे और मोदी ने कश्मीर छीन लिया। आपने लोकतंत्र के साथ जो खिलवाड़ किया है, उसे हमने बर्दाश्त कर लिया।

यह भी पढ़े- 'PAK में अब भी हैं 30 से 40 हजार आतंकवादी' : दहशतगर्दी पर इमरान खान का सबसे बड़ा कबूलनामा

यह भी पढ़े- ट्रम्प ने इमरान खान को चेताया, 'कश्मीर मुद्दे पर भारत के खिलाफ संभल कर बयानबाजी करें'

DO NOT MISS