Last Updated:

बागपत: चाट के लिए एक-दूसरे की जान के दुश्मन बन गए लोग, खूब बरसाईं लाठियां, हुए गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जिसमें एक पत्ता चाट के लिए लोग आपस में ऐसे भिड़ गए कि पुलिस ने आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया।


उत्तर प्रदेश के बागपत जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जिसमें एक पत्ता चाट के लिए लोग आपस में ऐसे भिड़ गए कि पुलिस ने आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया। सोशल मीडिया पर इस घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं और फिल्मी डायलॉग मार रहे हैं।

चाट के लिए जेल पहुंच गए लोग

यूपी के बागपत जिले के बड़ौत का ये मामला बताया जा रहा है जिसमें बाजार में अगल-बगल में स्थित दो चाट की दुकानों में ये घटना देखने को मिली। अब चूंकि एक ही इलाके में अगल-बगल एक जैसी दुकानें होंगी तो ग्राहकों को लुभाना तो मुश्किल होगा ही। इसी वजह से, दोनों दुकानदार ग्राहकों की भीड़ जुटाने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं। 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, ये घटना सोमवार दोपहर की है जब दूसरी चाटवाले की दुकान पर एक ग्राहक को जाते देख, उस दुकानदार ने ग्राहक को अपनी दुकान पर बुलाने की कोशिश की और उस चाटवाले पर तंज कस दिया। फिर देखते ही देखते, दोनों दुकानदारों के बीच बहस शुरू हो गई। ये मामला इस हद तक बढ़ गया कि इसमें और लोग भी शामिल हो गए और एक-दूसरे पर जमकर डंडे और लाठियां बरसाने लगे। 

ये भी पढ़ेंः IAS टीना डाबी ने शेयर किया राजस्थान पुलिस का Pawri वीडियो, बोले- ‘ये हम हैं, ये हमारा लठ है…’

ये भी पढ़ेंः शादी में थूक लगाकर रोटियां सेंकने का वीडियो बना रहा था शख्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार

आठ लोगों को किया गिरफ्तार 

वही, आसपास खड़े लोग इस अनोखी लड़ाई का मजा ले रहे थे और वीडियो बना रहे थे। समाचार एजेंसी एएनआई ने भी ये वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जिसमें लोग एक-दूसरे पर लाठियां बरसा रहे हैं। हालांकि, एक इंसान ने बागपत पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मारपीट में शामिल आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

First Published: