General News

पाकिस्तान को बचाने लौट आई 'सबूत गैंग'? जाने इस मुद्दे पर अर्नब की राय

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने जम्मू-कश्मीर के डीएसपी देवेंद्र सिंह की गिरफ्तारी के बाद कहा कि ' अब निश्चित रूप से यह सवाल उठेगा कि भीषण पुलवामा घटना के पीछे असली अपराधी कौन थे, इस पर नए सिरे से विचार करने की जरूरत है। वहीं जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के साथ गिरफ्तार हुए डीसीपी रैंक के पुलिस अधिकारी देवेंदर सिंह की गिरफ्तारी पर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा था ''पुलवामा हमले में हमारे 42 जवानो की मौत हुई, वो आरडीएक्स कहां से आया हमने कई बार पूछा, लेकर कौन आया हमने कई बार पूछा, इतनी सिक्योरिटी के बावजूद कैसे आया कई बार पूछा, वो कार कैसे आई हमने कई बार पूछा, न मोदी जी ने और न ही शाह जी और न ही राजनाथ जी ने जबाव दिया। अब यह सामने आया है कि यही डिप्टी एसपी देवेंदर सिंह उस समय पुलवामा में तैनात था, तो क्या देवेंदर सिंह एक मोहरा है या षडयंत्र का सूत्रधार है, इसकी गहन जांच की जरूरत है। क्या देवेंदर सिंह के तार जम्मू कश्मीर प्रसाशन में या दिल्ली के प्रसाशन में किसी व्यक्ति या समूह से जुड़े तो नहीं जो भारत के खिलाफ सत्ता में बैठकर षडयंत्र कर रहे हों, इसलिए हम मांग करते हैं कि गृहमंत्री और प्रधानमंत्री जांच कर देश को बताएं।'' 


बता दें सैनिक की वर्दी उसकी शान होती है और वर्दी पर सवाल करने में वाड्रा कांग्रेस अपनी शान समझती है? कांग्रेस कहती है कि जम्मू-कश्मीर में जितने सुरक्षा बल हैं उनकी जांच हो? कांग्रेस कहती है कि पुलवामा हमले की जांच हो? आखिर अपने सैनिकों का अपमान हम कब तक सहेंगे। हम कब तक देंखेंगे इसीलिए  रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क ने एक आंदोलन शुरू किया है हम और नहीं सहेंगे? जो हमारे सैनिकों को गाली देगा, उसको हम नहीं सहेंगे। पूरा भारत पर उन पर स्ट्राइक करेगा। जो भारत की खाएगा और पाकिस्तान की गाएगा। उसको हम नहीं सहेंगे, हर हिंदुस्तानी उनको देश से भगाएगा। अब हम सहेंगे नहीं?


अर्नब की राय 

कांग्रेस कह रही है कि जम्मू-कश्मीर में जितने सुरक्षा बल है सबकी जांच हो। हां, जांच कराओ, क्योंकि सेना अपने सीने गोली खाती है। इसलिए जांच कराओ। क्योंकि BSF सरहद पर हमारी सुरक्षा करती है। इसलिए जांच कराओ, क्योंकि पुलिस पत्थरबाजों के पत्थर खाती है। यही इनका गुनाह है इसलिए जांच कराओ। पुलवामा हमले के बाद गाजी बाबा मारा गया।  वो कौन था हमले के बाद आदिल अहमद डार मारा गया। वो कौन था जाओ जांच करो।  हाजी बाबा की, आदिल अहमद की, वो पाकिस्तान के आतंकी थे। जिस पाकिस्तान को आप बचा रहे हो।  24 जुलाई 2019 को इमरान खान ने कहा था पुलवामा आतंकी हमले के पीछे जैश-ए-मोहम्मद ही था। लेकिन कांग्रेस पुलवामा की जांच चाहती है आखिर देश का दुश्मन कौन है पाकिस्तान कि कांग्रेस?


उन्होंने कहा कांग्रेस कह रही है वर्दी पहनने वालों की जांच हो। तो जांच करिए कि DSP अयूब पंडित को किसने मारा। क्या उसने पर्दी नहीं पहनी थी? जांच करिए कि शहीद औरंगजेब को किसने मारा, जावेद अहमद डार, लेफ्टिनेंट उमर फ़याज़ को किसने मारा? क्या उन्होंने वर्दी नहीं पहनी थी 
? सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगने वालों आर्मी चीफ को सड़क का गुंडा बताने वालों, वर्दी की जांच कराने वालों अगर आज तुमने देश से माफी नहीं मांगी तो जान लो देश का दुश्मन पाकिस्तान नही सबसे बड़े दुश्मन तुम हो। आतंकियों के एनकाउंटर पर रोने वालों, पत्थरबाजों के हाथ में पत्थर देने वालों, मसूद अजहर और हाफिज को साहब कहने वालों अगर तुम्हे पाकिस्तान से इतना प्यार है तो उठो और कहो तुम हिंदुस्तानी नहीं पाकिस्तानी हो? हाफिज सईद कहता है कि वो कांग्रेस से प्यार करता है। इमरान खान राहुल गांधी के बयान का इस्तेमाल भारत के खिलाफ करता है। आखिर पाकिस्तान में कांग्रेस इतने चाहने वाले कहां से आ गए?

DO NOT MISS