General News

अनुपम खेर बोलें, ''मनमोहन सिंह जी 2009 के बाद से चुप हो गए, अभी तो वो बहुत कुछ बोलते हैं''

Written By Ayush Sinha | Mumbai | Published:

गुरुवार को 'The Accidental Prime Minster' का ट्रेलर आने के बाद राजनीतिक गलियारों में भूचाल आ गया. कांग्रेस इस फिल्म को भारतीय जनता पार्टी का खेल बता रही है तो वहीं बीजेपी भी इस मसले पर कांग्रेस की चुटकी लेने से पीछे नहीं हट रही है. वार-पलटवार के बीच शुक्रवार को रिपब्लिक टीवी में खुद वो पहुंचे जो इस फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे हैं.

जी हां हम बात कर रहे हैं फिल्म के काफी अनुभवी अभिनेता अनुपम खेर की. अनुपम खेर इस मसले पर चर्चा करने के लिए ''नेशन वॉन्ट्स टू नो'' कार्यक्रम में पहुंचे. इस दौरान उनका सामना रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी के सवालों से हुआ. जिसके बाद उन्होंने हर सवाल पर अपना जवाब दिया.

अर्नब गोस्वामी ने फिल्म के ट्रेलर में से उस लाइन का जिक्र किया जिसमें मनमोहन सिंह जी की पत्नी उनसे कुछ बोलती नज़र आ रही है.

उन्होंने पूछा कि इस फिल्म के ट्रेलर में पूर्व पीएम की पत्नी कहती है कि और कितना ये पार्टी हमें... उसका मतलब क्या था?

इसपर अभिनेता अनुपम खेर ने जवाब देते हुए कहा कि घरवालों को तो तकलीफ होती ही है.

...रही बात मनमोहन सिंह जी की तो 2009 से चुप हो गए. 2009 से 2014 तक बोलना कम कर दिया था. अभी तो वो अक्सर कुछ न कुछ बोलते रहते हैं. उससे पहले भी वो बोलते थे लेकिन कुछ ऐसा हुआ कि उन्होंने बोलना ही बंद कर दिया.

गौरतलब है कि 11 जनवरी को आने वाली फिल्म 'The Accidental Prime Minster' को लेकर घमासान मचा हुआ है. कांग्रेस फिल्म का विरोध कर रही है. 

इसके अलावा अर्नब गोस्वामी ने पूछा कि क्या आपको ये लगता है कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह जी इस फिल्म को देखेंगे. और उन्हें पसंद आएगा. इस सवाल पर अनुपम खेर ने बड़ा ही रोमांचक जवाब दिया. 

अनुपम खेर ने इस सवाल का मजेदार जवाब देते हुए कहा कि निश्चित तौर पर डॉक्टर मनोमहन सिंह जी को ये फिल्म बेहद पसंद आएगी. मुझे विश्वास है कि वो इसके लिए मेरा पीठ थपथपाएंगे और वो मुझे सीने से लगाकर कहेंगे कि वाह पुत्र क्या फिल्म बनाया है. उन्हें ये फिल्म निजी तौर पर बहुत पसंद आएगी. मुझे लगता है कि मनमोहन सिंह जी फिल्म देखकर सिर्फ पसंद ही नहीं करेंगे बल्कि मेरे साथ एक कप चाय पियेंगे.

''मैं चाहूंगा कि वो और उनका परिवार इस फिल्म को देखने जाए मुझे पूरा भरोसा है कि ये फिल्म उनको बहुत पसंद आएगी.''

फिल्म में अनुपम खेर , अक्षय खन्ना के अलावा लिपस्टिक अंडर माय बुर्का फेम अहाना भी हैं. वह इस फिल्म में प्रियंका गांधी वाड्रा का किरदार निभा रही हैं. 

'The Accidental Prime Minster' फिल्म आगामी 11 जनवरी को रिलीज़ होने वाली है. 

 

DO NOT MISS