General News

रिपब्लिक टीवी के सवाल पर अनुपम खेर का जवाब, ''ये सिर्फ चुनाव में जीत का मसला नहीं है''

Written By Ayush Sinha | Mumbai | Published:

'The Accidental Prime Minster' का ट्रेलर आने के बाद राजनीतिक गलियारों में सियासी शोर तेज हो गया है. एक दूसरे पर निशानेबाजी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. कांग्रेस इस फिल्म को भारतीय जनता पार्टी का खेल बता रही है. इस बीच फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे अभिनेता अनुपम खेर ने रिपब्लिक टीवी के स्टूडियो में एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी से खास बातचीत की.

अनुपम खेर फिल्म पर छिड़े विवाद को लेकर चर्चा करने के लिए ''नेशन वॉन्ट्स टू नो'' कार्यक्रम में पहुंचे. इस दौरान उनका सामना अर्नब गोस्वामी के सवालों से हुआ. 

सवालों के क्रम में अर्नब गोस्वामी ने अनुपम खेर से पूछा कि जो फिल्म का ट्रेलर आया है उसे राजनीति से जोड़ कर देखा जा रहा है. इस पर क्या कहना है. 

इस मसले पर अभिनेता ने जवाब देते हुए कहा कि देखिए ये चुनाव के जीत से जुड़ा मसला सिर्फ नहीं है. देश की जनता बेवकूफ नहीं है. ज्योतिरादित्य सिंधिया का वो वीडियो हर किसी ने देखा था जिसमें वो राहुल गांधी को सिखाते सुने जा रहे है कि बोलिए जो मोदी नहीं कर सके वो मैंने कर दिखाया है.

''वहां गुलाम नबी आजाद और भी कई कांग्रेस के दिग्गज नेता थे. जो राहुल गांधी को समझा रहे थे. हां ये अलग बात है कि गुलाम नबी आजाद मेरे भी मित्र हैं, लेकिन जो है वो है. कल को राहुल गांधी पर भी फिल्म बन सकती है.''

अनुपम खेर ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि घरवालों को तो तकलीफ होती ही है. और रही बात मनमोहन सिंह जी की तो वो 

2009 से चुप हो गए. 2009 से 2014 तक बोलना कम कर दिया था. अभी तो वो अक्सर कुछ न कुछ बोलते रहते हैं. उससे पहले भी वो बोलते थे लेकिन कुछ ऐसा हुआ कि उन्होंने बोलना ही बंद कर दिया.

इसे भी पढ़ें - अनुपम खेर बोलें, ''मनमोहन सिंह जी 2009 के बाद से चुप हो गए, अभी तो वो बहुत कुछ बोलते हैं''

गौरतलब है कि 11 जनवरी को आने वाली फिल्म 'The Accidental Prime Minster' को लेकर घमासान मचा हुआ है. कांग्रेस फिल्म का विरोध कर रही है. 

फिल्म में अनुपम खेर , अक्षय खन्ना के अलावा लिपस्टिक अंडर माय बुर्का फेम अहाना भी हैं. वह इस फिल्म में प्रियंका गांधी वाड्रा का किरदार निभा रही हैं. 

DO NOT MISS