General News

Video : ड्रग्स के साथ गिरफ्तार हुए एक्टर एजाज खान ने कहा - मुझे फंसाया जा रहा है.

Written By Amit Bajpayee | Mumbai | Published:

मशहूर एक्टर एजाज खान को ड्रग्स के साथ मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है. एजाज खान को सोमवार की देर रात बेलपुर इलाके के एक होस्टल से गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के अनुसार एक्टर एजाज खान के पास से प्रतिबंधित ड्रग्स मिले हैं. जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया है. इस मामले में मुंबई एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम एजाज खान से पूछताछ कर रही है. पूछताछ के बाद एजाज खान को अदालत में पेश किया जाएगा. 

पेशी के दौरान एजाज खान ने मीडिया के सामने कहा कि, 'उन्हें फंसाया जा रहा है सच जल्दी आएगा सामने.  

मुंबई पुलिस के तुषार दोशी ने कहा कि, 'हमें नवी मुंबई के एक होटल में रेव पार्टी चलने की खबर मिली थी. इसलिए हमलोगों ने वहां छापामार कर कार्रवाई की. इस दौरान एक्टर एजाज खान के पास से 8 प्रतिबंधित दवाएं बरामद की गई. एजाज खान को जब पकड़ा गया तो वे नशे की हालत में ही थे. 

इस घटना के बाद एजाज खान ने ट्वीट कर कहा कि ''मेरे ख़िलाफ़ षड्यंत्र रचा गया है,मुझसे कोई ड्रग्स की गोलियां बरामद नही हुई है,मुझे सच बोलने की सज़ा मिल रही है, अगर मैं सच बोलना छोड़ दूं तो मैं सरकार की नज़रो में साफ़ छवि वाला इंसान बन सकता हूँ,अगर इस देश के लिए मुझे फांसी भी हो जाए तो ले लूंगा लेकिन सच बोलना नही छोड़ सकता हूँ ''


बता दें एजाज खान बिग बॉस से चर्चा में आए. बिग बॉस में साथी कन्टेस्टेंट अली के साथ मारपीट करने के आरोप में वे घर से निकाले गए थे. 

एजाज खान रक्त चरित्र , नायक और या रब जैसी फिल्मों अभिनय कर चुके हैं. वे बिग बॉस सीजन 7 , कॉमेडी नाइट विथ कपिल , करम अपना - अपना, कहानी हमारे महाभारत की और रहे तेरा आर्शीवाद जैसे सिरियलों में भी नजर आ चुके हैं.

DO NOT MISS