General News

AIMIM नेता वारिस पठान का भड़काऊ बयान, कहा -'15 करोड़ हैं… लेकिन 100 करोड़ पर भारी हैं, याद रख लेना ये बात’

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के  नेता अकबरुद्दीन ओवैसी के बाद अब पार्टी के पूर्व एमएलए वारिस पठान ने भड़काऊ भाषण दिया है । यह भाषण गुलबर्गा के एक रैली के दौरान दिया गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। भड़काऊ भाषण में वारिस पठान सीएए के खिलाफ बोलते हुए वहां मौजूद भीड़ को पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ भड़काते दिख रहे हैं।  वीडियो में वारिस पठान को कहते सुना  जा सकता है कि उनकी यानी मुसलमानों की संख्या अभी 15 करोड़ है , लेकिन ये 15 करोड़ 100 करोड़ पर भारी है। अगर ये 15 करोड़ साथ में आ गए, तो सोच लो उन 100 करोड़ का क्या होगा?


भड़काऊ बायन देने वाले वारिस पठान 15 मिनट की अपनी बातचीत में असदुद्दीन ओवैसी को शेर बताते हैं और सीएए के ख़िलाफ़ प्रदर्शन कर रही महिलाओं को शेरनियां। उन्हें पूरी वीडियो की शुरुआत में ही भीड़ को उकसाने के लिए कहते सुना जा सकता है कि हिंदुओं को हिलाना है न, मोदी-अमित शाह की तख्त को गिराना है न? तो आवाज ऐसी बनानी है कि आवाज यहां से निकले और सीधे जाकर दिल्ली के अंदर गिरे।

इससे पहले सीएए विरोध प्रदर्शन के बीच सदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि 'जो मोदी-शाह के खिलाफ आवाज उठाएगा वो सही मायने में मर्द ए मुजाहिद कहलाएगा... मैं वतन में रहूंगा, कागज नहीं दिखाऊंगा। कागज अगर दिखाने की बात होगी तो सीना दिखाएंगे कि मार गोली। मार दिल पर गोली मार क्योंकि दिल में भारत की मोहब्बत है।'

याद दिला दें कि सीएए पर जारी घमासान के बीच केंद्र सरकार ने साफ कर चुकी है कि सीएए कानून पर सरकार किसी भी तरह का बदलाव नहीं करेगी। कानून वापस नहीं लिया जाएगा। 

यह भी पढ़े-  ‘कट्टरपंथी सोच से मुक्ति दिलाने’ वाली टिप्पणी पर औवेसी ने प्रमुख रक्षा अध्यक्ष पर निशाना साधा

यह VIDEO भी देखें : असदुद्दीन ओवैसी ने नागरिकता बिल फाड़ा, बोले- 'मुसलमानों के बंटवारे के लिए कानून'

DO NOT MISS