General News

रिपोर्टर का बजने लगा फोन तो अछय कुमार ने भरी प्रेस कॉन्फ्रेंस में रिसीव कर कहा - 'हैलो कृष्णा ..मैं अक्षय कुमार बोल रहा हूं'

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

अक्षय कुमार की फ़िल्म 'मिशन मंगल'  15 अगस्त पर रिलीज़ हो रही है। अक्षय अपनी लीडिंग लेडीज़ के साथ फ़िल्म के प्रमोशन में जुटे हैं। एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान अक्षय के सामने एक दिलचस्प  वाक्या सामने आया । 

दरअसल, प्रेस कांफ्रेंस के दौराने उन्होंने अचानक एक रिपोर्टर का फोन बज पड़ा.. अक्षय कुमार ने झट से फोन उठाते हुए कहा  हैलो कृष्णा.. मैं अक्षय कुमार बोल रहा हूं। इसके बाद उन्होंने फोन वापस टेबल पर रख दिया। 

एक्टर अक्षय ने अपने चलते प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रिपोर्टर का फोन उठा लिया और उस फोन पर बात भी की। अक्षय ने फोन उठाते हुए कहा- 'हैलो कृष्णा हम लोग प्रेस कॉन्फ्रेंस में हैं। मैं अक्षय कुमार बोल रहा हूं। थोड़ी देर में फोन करना।'

अक्षय कुमार द्वारा उठाए गए इस फोन कॉल का वीडियो काफी पंसद किया जा रहा है।  इस इंटरव्यू में मिशन मंगल की पूरी टीम भी नजर आई। बता दें इस बार 15 अगस्त पर अक्षय कुमार की मिशन और जॉन अब्राहण की बटाला हाउस के बीच कड़ी टक्कर हो रही है।  

इससे पहले रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी से बात करते हुए अक्षय कुमार ने फिल्म 'मिशन मंगल' लेकर कई खुलासे किए।  उन्होंने बताया कि फिल्म 'मिशन मंगल' हमारे देश की शान है। और 2000 का नोट दिखाते हुए अक्षय ने कहा इस नोट पर छपी मंगलयान के तस्वीर के तौर पर हर घऱ में मौजूद है। 

अक्षय ने कहा कि फिल्म में काम करने से पहले तक हमें मार्स ऑर्बिटर मिशन की ज्यादा समझ नहीं थी, लेकिन धीरे-धीरे हमें काफी कुछ पता चला था और ऐसा फिल्म के निर्देशक जगन के चलते मुमकिन हो पाया था। मेरी फिल्म 2.0 का बजट ही सिर्फ 500 करोड़ था और ये मिशन (भारत का मंगल मिशन) सिर्फ 440 करोड़ रुपये में पूरा हो गया था, ऐसे में मैं इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी गर्व महसूस करता हूं।  


 

DO NOT MISS