General News

दिल्ली में कुत्ते को मारा पत्थर तो गुस्साए मालिक ने युवक गोली मारकर जान ले ली.

Written By Amit Bajpayee | Mumbai | Published:

राजधानी दिल्ली से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक कुत्ते को पत्थर से मारने पर उसके मालिक ने गोली मारकर 30 वर्षीय युवक की जान ले ली. यह घटना रविवार रात उत्तर पूर्वी दिल्ली के वेलकम इलाके का है. जानकारी के अनुसार मृतक अशफाक रविवार रात काम से घर लौट रहा था तभी घर में बंधा एक कुत्ता उस पर भौंकने लगा . उसे कुत्ता काट न ले इस डर से उसने कुत्ते पर पत्थर फेंक दिया. 

कुत्ते को पत्थर से मारते देख उसका मालिक मेहताब बौखला गया. उसने अपनी पिस्टल निकाली और अशफाक पर गोली चला दी. खून से लथपथ अशफाक वहीं गिर पड़ा. इसे देख आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए और उसे अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित करते हुए बताया कि खून ज़्यादा बह जाने सी मौत हो गई . 


इस मामले में डीसीपी नॉर्थ ईस्ट अतुल ठाकुर ने बताया कि अशफाक दिल्ली के वेलकम इलाके में घूम रहा था . इस बीच कुत्ते को पत्थर मारने को लेकर दोनों के बीज जमकर विवाद हो गया. शुरुआती जांच में सामने आया कि कुत्ता अशफाक को काटने वाला था. उससे बचने के लिए कुत्ते पर पत्थर मारा . यह देश बौखलाए मेहताब ने अशफाक पर गोली चला दी. उसे अस्पताल ले जाया गया. लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. घटना के बाद से कुत्ते का मालिक मेहतबा फरार है. फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में ले लिया है. मामले की जांच की जा रही है. 

यह भी पढ़े - पार्किंग को लेकर बहा खून- कार सवार बदमाशों ने बाइक सवार योगेश को गोलियों से भूना

दिल्ली के वेलकम इलाके में रह रहें 30 वर्षीय अशफाक के परिवार वालों ने बताया वह कपड़े सिलाई का काम करता था. वह वारदात के वक्त अपनी दुकान से ही रात को घर लौट रहा था. कभी गली के गुजरते हुए कत्ता उस पर भौंकने लगा. कुत्ते को पत्थर मारने पर उसके मालिक ने  अशफाक पर गोली मार दी.
 

 यह भी पढ़े -  पूर्णिया रिमांड होम डबल मर्डर केस में बड़ा खुलासा, घटना से महज़ तीन घंटे पहले मुलाकाती ने पहुंचा था लोडेड पिस्तौल . 

DO NOT MISS