Elections

VIDEO: आखिर अनुपम खेर को क्यों लगता है कि पीएम मोदी को सत्ता से हटाना विपक्ष का एकमात्र उद्देश्य है

Written By Neeraj Chouhan | Mumbai | Published:

लोकसभा चुनाव अब आखिरी चरण में हैं। 118 सीटों पर ही चुनाव बाकी हैं, अब ये साफ है कि चुनाव दो हिस्से में बंट गया है मोदी के साथ या मोदी के खिलाफ, तीसरा कोई पक्ष नहीं है। लेकिन चुनाव बीतने के साथ विपक्ष का डर बढ़ रहा है, हताशा बढ़ रही है। ममता बनर्जी कह रही हैं कि पीएम मोदी को थप्पड़ मारने का मन करता है।

आखिर इतनी बेचैनी क्यों? तो दूसरी तरफ मोदी के खिलाफ बन रहा मोर्चा टूट रहा है।  जो लोग पहले NDA को 200 सीट दे रहे थे। अब बहुमत दे रहे हैं।  बॉलीवुड में कभी 500 लोगों ने पीएम के खिलाफ लेटर दिया था. अब बॉलीवुड से कई अभिनेता मोदी का समर्थन कर रहे हैं। तो क्या गठबंधन का गणित बिगड़ रहा है?  क्या मोदी विरोध की वजह यही है? देश के सामने इसकी सच्चाई आनी चाहिए।

इसी बीच बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी से इस मुद्दे पर एक्सलूसिव बातचीत की।

उन्होंने कहा कि "मुद्दों के बारे में बात करना महत्वपूर्ण है। मुझे लगता है कि एजेंडा अब आ गया है क्योंकि एक पक्ष वे लोग हैं जो मोदी के खिलाफ मौलिक अधिकारों और लोकतंत्र का हवाला देकर कुछ भी बोलते हैं। वे देश विरोधी अभियान चलाते हैं और जब कोई उनसे सवाल करता है तो वो पूछते हैं कि क्या ये हमारा लोकतांत्रिक अधिकार लोकतंत्र नहीं है? चुनाव बहुत ऊर्जावान है, लोग सुनना चाहते हैं। ये जो डर की बात की जा रही है तो ये लोग डर गए हैं हार से जब हार सामने नजर आती है तो इंसान छटपताटा है "

उन्होंने आगे कहा कि विपक्ष ने कभी अपना विजन नहीं बताया लेकिन वो सिर्फ प्रधानमंत्री मोदी को हटाना चाहते हैं। 

 

DO NOT MISS