Elections

जब आतंकियों के शिविर जलते दिखते हैं तो हनुमान जी की याद आती है: योगी आदित्यनाथ

Written By Neeraj Chouhan | Mumbai | Published:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को कहा कि पाकिस्तान में आतंकियों के शिविर जब जलते हुए दिखते हैं तो त्रेता युग के हनुमान जी की याद आती है। योगी ने बागपत में एक जनसभा में कहा, 'जब पाकिस्तान में आतंकियों के शिविर जलते हुए नजर आते हैं तो त्रेता युग के हनुमान जी की याद आती है।'

मुख्यमंत्री ने कहा, 'उन्होंने (हनुमान जी ने) लंका में जिस तरह से आग लगाई, वैसे ही हमारे जवानों ने आतंकियों का सफाया किया।' उन्होंने कहा कि आज हर किसी की जुबान पर नरेन्द्र मोदी का नाम है। 'आप एक-एक सांसद चुनकर जब भेजेंगे तब मोदी जी प्रधानमंत्री बनेंगे। जब मोदी जी पीएम बनेंगे तो फिर भारत को चुनौती देने वाला कोई नहीं होगा।' योगी ने कहा कि यह चौधरी चरण सिंह की भूमि है, लेकिन 30 वर्षों से यहां चीनी मिल की मांग हो रही थी। जयंत सिंह यहां से चुने गए लेकिन वो कुछ कर नहीं पाए लेकिन सत्यपाल सिंह को जब जनता ने जिताया तो एक झटके में मिल बन गई।

उन्होंने कहा कि किसानों के खेत में जब तक गन्ना रहेगा तक तक चीनी मिलों से धुआं नहीं रुकेगा। एक-एक किसान का गन्ना भुगतान होगा।

यह भी पढे़ं - बड़ी ख़बर: सीएम योगी का कांग्रेस पर बड़ा हमला, बोले- कांग्रेस का घोषणा पत्र झूठ का पुलिंदा

योगी ने कांग्रेस के घोषणा पत्र पर सवाल उठाते हुए कहा कि ऐसा लगता है जैसे ‘‘शहरी नक्सलियों’’ ने कांग्रेस के अंदर घुसपैठ करके कांग्रेस पार्टी को ही हाईजैक कर लिया हो।

सपा-बसपा पर निशाना साधते हुए योगी ने कहा, 'पांच वर्षों के अंदर देश के शासन को देखा... दो वर्षों से आपने प्रदेश के शासन को भी देखा होगा। बहन-बेटियों की सुरक्षा सपा-बसपा के लिए मुमकिन नहीं थी लेकिन अब मोदी जी हैं तो यह भी मुमकिन हुआ और आज प्रदेश में सब ठीक चल रहा है।' उन्होंने कहा कि पहले कांवड़ यात्रा को बंद कराने की बात होती थी लेकिन अब हर कांवड़ यात्रा के ऊपर हेलीकॉप्टर से पुष्प बरसाए जा रहे हैं

DO NOT MISS