Elections

अरुण जेटली ने सैम पित्रोदा को सुनाई खरी-खोटी, कहा- 'पाक में पित्रोदा की टीआरपी बढ़ी है'

Written By Ayush Sinha | Mumbai | Published:

पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद शहादत का बदला लेने के मकसद से भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के घर में घुसकर एयर स्ट्राइक के जरिए आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया था। विपक्ष और कांग्रेस पार्टी के नेता लगातार सेना के शौर्य को सवालों के कटघरे में खड़ा करने का काम करते हैं।

इस बीच कांग्रेस पार्टी के नेता और राहुल गांधी के करीबी सैम पित्रौदा ने शर्मनाक बयानबाजी करते हुए सेना की बहादुरी पर सवाल खड़ा किया था। पित्रोदा के बयान पर अरुण जेटली ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि कुछ लोग देश को नहीं समझते हैं।

केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने सीधे तौर पर कह दिया कि हमारी एयर स्ट्राइक सफल रही, भारतीय वायुसेना के इस हवाई हमले में आतंकियों का बड़ा नुकसान हुआ है। इसके साथ ही जेटली ने कहा कि हमारा साफ़ कहना है कि जहां से आतंक शुरू होता है, हम उसे समाप्त करने वहीं तक जायेंगे।

सैम पित्रोदा पर तीखा हमला करते हुए उन्होंने ये भी कहा कि सैम पित्रोदा के बयान से पाकिस्तान खुश होगा, पाक में पित्रोदा की टीआरपी बढ़ी है।

अरुण जेटली ने ये भी कहा कि मैच कभी बैकफुट पर खेलकर नहीं... हमेशा फ्रंटफुट पर खेलकर जीता जाता है। उन्होंने कहा कि सैम पित्रोदा का आज का बयान ये दिखलाता है कि हमने जो किया वो गलत था। जबकि ऐसा तो विश्व के किसी देश, यहां तक की OIC ने भी नहीं कहा, केवल पाकिस्तान ने ये बात कही। पित्रोदा का आज का ये बयान बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।

गौरतलब है कि जेटली के अलावा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कांग्रेस नेता पित्रोदा के बयान पर बड़ा हमला किया था। इस दौरान उन्होंने कहा था कि कोई नहीं भूलेगा कि सेना का अपमान हुआ है। 130 करोड़ देशवासी माफ नहीं करेंगे।

इसे भी पढ़ें - सैम पित्रोदा के बयान के बाद कांग्रेस पर PM मोदी का बड़ा हमला, कहा- '130 करोड़ देशवासी माफ नहीं करेंगे'

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा ने सेना के शौर्य को कटघरे में खड़े करते हुए कहा है, ''अगर उन्होंने (IAF) 300 लोगों को मारा, तो ठीक है. मैं बस इतना कह रहा हूं कि क्या आप मुझे और तथ्य देकर इसे साबित कर सकते हो।'' 

DO NOT MISS