Elections

तेजस्वी यादव के बेतुके बोल, कहा- 'डायनासोर जैसे हैं नीतीश, आने वाले दिनों में हो जाएंगे गायब'

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

बिहार के मुख्य़मंत्री नीतीश कुमार पर लालू के लाल तेजस्वी यादव ने निशाना साधा लेकिन इस बार वे अनुशासन की सारी मर्यादा लांघ गए। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ' डायनासोर जैसे हैं नीतिश, वह 23 मई को या जल्द ही इस्तीफा दे देंगे।

उन्होंने कहा 'अब बीजेपी के लोग हार को कबूल रहे है, आज देखिये राममाधव है उनका कहना है बिना सहयोग की सरकार ही नही बना सकते है, अब बीजेपी के लोग कहते है महा मिलावटी गठबंधन है तो बोले बीजेपी के लोग चुनाव के बाद किसी का सहयोग नही लेंगे, आप देखिएगा कथनी और करनी बहुत अंतर है।'


23 तारीख को भूचाल आएगा देखिएगा कोई ठीक नही है बिहार का चुनाव कितने महीने के अंदर हो जाये, नीतीश कुमार और नीतीश कुमार की पार्टी रहेगी तब ना, डायनासोर की तरह ये लोग गायब होने वाले है।

 

तेजस्वी ने पश्चिमी चम्पारण लोकसभा क्षेत्र में जनता को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा. तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए जनता से कहा, 'पलटू चाचा को भगाओ और बिहार बचाओ.'  उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के साथ साथ सुशील कुमार मोदी को भी भगाना होगा।

इससे पहले तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा कि नीतीश कुमार और बीजेपी के बीच पर्दे के पीछ खुला युद्ध चल रहा है। बताईए, चुनाव नतीजों के बाद नीतीश कुमार इस्तीफा देने राजभवन कब जाएंगे? क्या कोई पलटू चाचा की गारंटी लेगा?


इससे पहले चुनावी रैली में तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार की जदयू और भाजपा के बीच की खाई बहुत बढ़ चुकी है और इसका नतीजा फिर एक बार देखने को मिलेगा जब नीतीश कुमार भाजपा का साथ छोड़ देंगे। तेजस्वी ने कहा कि हम भारी मतों से पांचवें चरण के चुनाव पर पांच सीटों, मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी, सारण, हाजीपुर और मधुबनी में जीत हासिल करेंगे। 

यह भी पढ़े- लोकसभा चुनाव: कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने लिया 'टोना टोटका' का सहारा, कंप्यूटर बाबा की अगुआई में अपनी पत्नी संग धूनी रमाई

 
 

DO NOT MISS