Elections

तेजस्वी यादव का पीएम और सीएम नीतीश कुमार पर तंज, कहा- आशा है DNA रिपोर्ट का आदान-प्रदान होगा

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

बिहार के नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है। नरेंद्र मोदी ने महागठबंधन को पाकिस्तान का पीआरओ बोला था उस पर तेजस्वी ने कहा कि मोदी पर नही मुझे मुद्दे पर बात करनी है, मुद्दा है रोजगार का, मोदी जी ने बोला रोजगार कैसे मिलेगा, मोदी जी ने बोला गरीबी कैसे दूर होगी। इनका राजनीति ही जहर फैलने का है और भाई भाई में लड़ाने की। बिहार का स्पेशल स्टेट का क्या हुआ।   

अपने बड़े भाई तेज प्रताप पर तेजस्वी यादव ने कहा कि जो भी हमारी राय होगी हम अपने घर में बात करंगे और अपने पार्टी में बात करेंगे। नीतीश कुमार के आरोप पर तेजस्वी ने कहा कि जेल के जो जेलर है उन्होंने कहा कि लालू जी के पास कोई फोन नही है। फोन पे कौन कितना बात करेगा नहीं करेगा यह जेल मैन्युअल में मिलता है कैदियों को। और नीतीश कुमार लालू जी और हमारे घर की चिंता छोड़कर उतना ध्यान बिहार की चिंता में लगाना चाहिए।

वहीं नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी को एक साथ मंच पर आने पर तेजस्वी ने कहा कि दोनों डीएनए के बारे में बात कर रहे होंगे। मोदी जी बोल रहे होंगे कि नीतीश जी बहुत गलत बोला गया हमसे।  

बता दें कि वर्ष 2015 में बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान पीएम मोदी ने नीतीश कुमार पर हमला करते हुए उनके डीएनए पर सवाल खड़े किए. जिसे लेकर बाद में पीएम मोदी कड़ी आलोचना भी झेलनी पड़ी थी. उस दौरान पीएम मोदी के प्रत्येक भाषण के बाद नीतीश कुमार और लालू प्रसाद की प्रेस कान्फ्रेंस भी कम रोचक नहीं होती थी जहां आरोपों का सिलसिलेवार तरीके से जवाब दिया जाता था।

यह भी पढ़े- लालू के घर में दो फाड़, तेजप्रताप ने किया नया मोर्चा बनाने का ऐलान . . . . .

यह भी पढ़े- 'चिराग' बुझाएंगे 'लालटेन': कुनबे में दो फाड़, लालू-राबड़ी मोर्चा बनाएंगे तेजप्रताप! . .

DO NOT MISS