Elections

ममता की मेगा रैली पर शिवराज का तंज - 22 पार्टियां! तीन-चार PM उम्मीदवार! मुंगेरी लाल के हसीन सपने देखने पर भला रोक कहां....

Written By Amit Bajpayee | Mumbai | Published:

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का कोलकत्ता में विपक्ष के मेगा शो पर पीएम मोदी के निशाना साधने के बाद शिवराज सिंह ने तंज कसा है. शिवराज के सिंह ने विपक्ष की इस रैली को मुंगेरी लाल के हसीन सपने करार दिया. 

शिवराज सिंह ने ट्वीट कर कहा, ज्यादा जोगी, मठ उजाड़। 22 पार्टियां ! चंद सांसद !! तीन-चार प्रधानमंत्री उम्मीदवार ! आस सत्ता पाने की। मुंगेरी लाल के हसीन सपने देखने पर भला रोक कहां....

इससे पहले पीएम मोदी पीएम मोदी ने कहा कि ये महागठबंधन की कोशिश मोदी के खिलाफ ही नहीं बल्कि देश की जनता के खिलाफ है. उन्होंने कहा कि इनकी दुनिया अपने परिवार, भाई - भतीजे को आगे बढ़ाने पर केंद्रित है. इन लोगों की दुनिया मोदी से नफरत से शुरू होती है मोदी को गालियां देकर खत्म हो जाती है. उन्होंने कहा कि मेरी दुनिया सवा सौ करोड़ देशवासियों के संकल्प के साथ शुरू होती है और उन्हीं पर खत्म होती है. 

पीएम ने आगे कहा पश्चिम बंगाल में भाजपा का केवल एक विधायक हैं लेकिन वहां भाजपा के विरोध में देश के सारे दल इकट्ठा हो गए हैं, क्योंकि हम सत्य के मार्ग पर चलने वाले लोग हैं इसलिए हमारे एक विधायक से भी ये लोग डर गए हैं . ये महागठबंधन सिर्फ मोदी के खिलाफ ही नहीं, ये देश की जनता के खिलाफ हैं.

उन्होंने कहा जिस बंगाल में राजनीतिक दल को कार्यक्रम करने से रोक लगा दी जाती हो, लोकतंत्र का गला घोंट दिया जाता हो, जब वहां लोकतंत्र बचाने की बात होती है तो मुंह से निकलता है वाह क्या सीन है . 

पीएम मोदी ने कहा इनकी दुनिया में भारत कि भविष्य की बात नहीं हैं. मेरी कोशिश 21 वीं सदी में आगे बढ़ाने है. हमारी सरकार द्वारा जितनी भी योजनाएं चलाई जा रही हैं उनके मूल में सबका साथ और सबका विकास है जबकि जिस दल ने दशकों तक देश में सरकार चलाई वो हर काम में अपनी या अपने परिवार की संभावनाएं देखता था और यही कारण है कि वहां काम से ज्यादा नाम पर जोर दिया गया .

हमारी सरकार ने नाम की जगह काम पर ध्यान दिया हैं. इससे साफ पता चलता हैं कि हमारी नीयत देश के विकास की हैं एक परिवार के विकास की नहीं.

 


 

DO NOT MISS