Elections

कांग्रेस का टूटा सपना, हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने पार्टी में शामिल होने के किया इनकार

Written By Amit Bajpayee | Mumbai | Published:

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी ने कांग्रेस को झटका देते हुए पार्टी में शामिल होने से इनकार कर दिया। सपना ने कहा सोशल मीडिया वारयल हो रही तस्वीरें पुरानी है। बता दें यूपी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने सपना चौधरी की कांग्रेस में जॉइन करने की पुष्टि करते हुए ट्वीट किया था और प्रियंका के साथ फोटो भी शेयर की थी। कांग्रेस पार्टी द्वारा सपना चौधरी का नाम उछाले जाने पर पार्टी सवालों के घेरे में घिर गई है।

रविवार को सपना चौधरी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह साफ कर दिया कि वह कांग्रेस पार्टी में शामिल नहीं हुई है। सपना ने कहा - अभी चुनाव लड़ना क्लियर नहीं है। मैं किसी से नाराज नहीं हूं। मैं अभी भी बोलती हूं कि प्रियंका जी बहुत अच्छी है। मैं कांग्रेस पार्टी के लिए प्रचार नहीं करूंगी। मैं किसी को भी अपने दिल की बात बता सकती हूं मोदी जी के सरकार के पांच साल के काम के बारे में सरकार जाने और जनता जाने। 

खबरों की मानें तो लोकसभा चुनव से ठीक पहले मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया था और सपना चौधरी को उत्तर प्रदेश की मथूरा सीट से चुनाव लड़वाने का कयास लगाए जा रहे थे, जिस सीट पर पहले सी बीजेपी नेता और अभिनेत्री हेमा मालिनी का कब्जा है। हालांकि, शनिवार की देर रात कांग्रेस ने अपनी आठवीं सूची जारी की है, जिसके मुताबिक उसने मथुरा से महेश पाठक को अपना उम्मीदवार बनाया है। कांग्रेस ने मथुरा सीट से महेश पाठक के नाम का ऐलान कर सपना चौधरी के मथुरा से चुनाव लड़ने की अटकलों पर विराम लगाने की कोशिश की है।  

याद दिला दें बिग बॉस 11 में हिस्सा लेने के बाद सपना चौधरी की पॉपुलेरिटी काफी बढ़ गई थी। ऐसे में सवाल यह भी उठता है कि क्या कांग्रेस पार्टी सपना चौधरी के पॉपुलेरिटी को लोकसभा चुनाव में भुनाने में लगी थी। 

दरअसल, शनिवार की देर शाम मीडिया में तस्वीर जारी कर सपना चौधरी कांग्रेस में शामिल होने की खबर आई, लेकिन इसके 14 घंटे बाद ही सपना चौधरी ने पार्टी में शामिल होने से इनकार  कर लिया। बता दें कि हेमा मालिनी को बीजेपी ने लगातार दूसरी बार मथुरा से मैदान में उतारा है. 

मथुरा सीट पर कांग्रेस की ओर से उम्मीदवार के नाम पर मुहर लगने के बाद भी सपना चौधरी के नाम पर कायासों का दौर जारी है. मथुरा से सपना चौधरी के चुनाव लड़ने की खबरों पर इसलिए भी विराम नहीं लग रहा क्योंकि इससे पहले भी कांग्रेस अपने उम्मीदवारों के नाम में बदलाव कर चुकी है. पहले मुरादाबाद से राज बब्बर के चुनाव लड़ने की बात थी, मगर बाद में कांग्रेस ने इमरान प्रतापगढ़ी को अपना उम्मीदवार बना दिया. इसलिए अभी मथुरा सीट पर भी कांग्रेस अपनी रणऩीति बदलती है तो इस पर कोई आश्चर्य नहीं होना चाहिए. 


 

DO NOT MISS