Elections

महाराष्ट्र चुनाव से पहले संजय निरुपम का बड़ा बयान, 'हर सीट पर इस बार कांग्रेस की जमानत जब्त होगी'

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

एक तरफ जहां देवेंद्र फडणवीस के नामांकन में हजारों कार्यकर्ताओं की भीड़ उमड़ी है तो वहीं कांग्रेस में कोहराम मचा हुआ है..एक के बाद एक कर बागी सामने आ रहे हैं और कांग्रेस की अंदरूनी हकीकत को बयां कर रहे हैं। अब तो साफ हो गया कि कांग्रेस में नेता कम बागी ज्यादा है, ऐसे बागी जो कांग्रेस की असलियत जनता के सामने रखते हैं। वो साफ कर देते हैं कि पार्टी में बचा कुछ नहीं है और जो बचा कुचा रह भी गया है उसके लिए भी मारामारी मची हुई है। महाराष्ट्र कांग्रेस नेता ने पार्टी में दरकिनार किए जा रहे नेताओं जिनमें वो खुद भी हैं उनका दर्द मीडिया के सामने रखा। इसी कड़ी में  संजय निरुपम ने अपनी ही पार्टी पर कई संगीन आरोप लगाए हैं। 

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले अपनी पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले संजय निरुपम ने मुंबई में मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि मुझे नहीं लगता कि मैं पार्टी छोड़ना चाहूंगा, लेकिन अगर पार्टी के भीतर चीजें इस तरह जारी रहती हैं, तो मुझे नहीं लगता कि मैं पार्टी में लंबे समय तक रह सकता हूं। मैं चुनाव प्रचार में हिस्सा नहीं लूंगा।

संजय निरुपम ने कहा, 'कांग्रेस के अंदर सिस्टमैटिक फॉल्ट हो गया है। अगर इससे नहीं निकले तो पार्टी और तबाह हो जाएगी और बर्बाद होगी। यह मैं आज ही कहे देता हूं।' उन्होंने आगे कहा, 'मैं जिस सीट का जिक्र कर रहा हूं, मेरा मानना है कि पूरे मुंबई में एक मुस्लिम उम्मीदवार होना चाहिए। इसकी वजह है कि ये (मुस्लिम) लोग आपको एकमुश्त वोट देते हैं। लेकिन मेरी एक न सुनी गई। किसी जिले में तीन-तीन मुस्लिम उम्मीदवार हैं और कहीं एक भी नहीं।'

DO NOT MISS