Elections

तेजस्वी यादव ने लोकसभा चुनाव से पहले लगाया नया नारा, बोले - करे के बा , लड़े के बा, जीते के बा

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

राष्ट्रीय जनता दल ने लोकसभा चुनाव का कैंपेन सांग लांच किया है। यह गाना पार्टी नेता  तेजस्वी यादव को केंद्र में रखकर तैयार किया गया है।   इस सॉन्ग को लेकर तैयार किए गए वीडियो को तेजस्वी यादव और आरजेडी  पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है, जिसमें मुख्यतया तेजस्वी ही फोकस में दिखते हैं। कुछ जगहों पर राजद मुखिया लालू यादव और तेज प्रताप यादव भी दिखते हैं। पार्टी इस कैंपेनिंग सांग के जरिए तेजस्वी यादव के साथ लोगों से चलने की अपील करती है।

गीत की मुख्य लाइन है-करे के बा - लड़े के बा - जीते के बा. बिहार में एनडीए में शामिल बीजेपी, जदयू और लोजपा का मुकाबले कांग्रेस और राजद  और अन्य घटक दलों के महागठबंधन से है।

बता दें महागठबंधन में इस वक्त लालू और तेजस्वी यादव की पार्टी की भुमिका अहम है. महागठबंधन में सबसे ज्यादा लोकसभा सीटों पर आरजेडी चुनाव लड़ रही हैं। लालू यादव के जेल में होने के कारण पार्टी की कैंपेनिंग की पूरी जिम्मेदारी तेजस्वी यादव के कंधे पर है। जबकि तेज प्रताप पारिवारिक मनमुटाव के चलते पार्टी की कैंपेनिंग से नहीं जुड़े हैं ।

 लालू प्रसाद यादव की पार्टी और परिवार के भीतर मचे जबरदस्त घमासान के बीच तेजप्रताप के अलग पार्टी बनाने की कवायद में जुटने की अटकलें लग रहीं हैं । 

यह भी पढ़े- लालू यादव के दोनों लाल के बीच टिकट को लेकर घमासान, तेजप्रताप ने अपने समर्थक को नामांकन के लिए कहा

DO NOT MISS