Elections

राहुल गांधी के मालदा रैली में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने मचाया बवाल, एक-दूसरे पर बीच जमकर कुर्सियां फेंका - फेंकी चली

Written By Amit Bajpayee | Mumbai | Published:

पश्चिम बंगाल के मालदा जिले के चंचल में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के जनसभा से पहले वहां कांग्रेसी कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। यहीं नहीं उन लोगों ने एक दूसरे पर जमकर कुर्सियों से हमला किया। जानकारी के अनुसार कुर्सी के लिए मचे घमासान के बीच कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जमकर वबाल काटा।  राहुल की सभा शुरू होने से कुछ समय पहले समर्थकों के बीच जमकर कुर्सियां फेंका - फेंकी चली । 

जानकारी के अनुसार मुख्य मंच से स्थानीय और कुछ सीनियर नेताओं की उपस्थिति के बीच कुर्सी के लिए आपस में समर्थक भिड़ गए। 

चंचल स्थित रैली परिसर में हंगामे के समय राहुल मौजूद नहीं थे। उन्हें बिहार के पूर्णिया से अपराह्न तीन बजे यहां पहुंचना था। निकटवर्ती जिलों से यहां पहुंचे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रैली स्थल पर समर्थकों के बैठने का उचित प्रबंध नहीं होने को लेकर पार्टी के प्रदेश नेतृत्व के खिलाफ नारेबाजी की।

रैली में आए कुछ लोग मुख्य मंच के लिए बने बैरिकेडिंग को तोड़ कर अंदर प्रवेश कर गए । पुलिस की सक्रियता के बीच परिस्थिति को क़ाबू करने की कोशिश की गई । पुलिस जवानों के मौजूद रहते भी समर्थक एक दूसरे पर कुर्सियां फेंकते रहे।  

परिसर में मौजूद राज्य कांग्रेस नेताओं और पुलिस कर्मियों ने भीड़ को शांत करने की कोशिश की, लेकिन उनकी कोशिशों का कोई फायदा नहीं हुआ और समर्थकों ने मंच के सामने वीआईपी लोगों के बैठने की जगह पर कुर्सियां फेंकनी शुरू कर दीं। 

पार्टी सूत्रों ने बताया कि पुलिस और पार्टी नेताओं ने भीड़ को बमुश्किल शांत किया जिसके बाद हालात काबू में आए। पश्चिम बगाल के उन 11 सीटों पर कांग्रेस ने अपना प्रचार शुरु कर दिया है। जिस पर उनके प्रत्याशियों का ऐलान किया गया है। बता दें, पश्चिम बंगाल में कांग्रेस और वाम दलों का गठबंधन नहीं हो पाया है।

यह भी पढ़े- कांग्रेस ने शहीदों की शहादत का अपमान किया, राहुल गांधी देश की जनता, शहीदों से माफी मांगें : अमित शाह

 

 

DO NOT MISS