Elections

रायबरेली में चुनाव प्रचार के दौरान प्रियंका गांधी ने हाथ में पकड़ा सांप

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

चुनावी आपाधापी के बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी गुरूवार को अपनी मां सोनिया गांधी के लोकसभा चुनाव क्षेत्र में सपेरों की बस्ती में पहुंची और एक सांप को अपने हाथों से पकड़ लिया।

प्रियंका चुनाव प्रचार के लिये बेलावेला गांव जा रही थीं तभी रास्ते में कुचरिया गांव में सपेरों की बस्ती में पहुंच गई और उनसे काफी देर तक बातचीत की। उसी दौरान उनका चुनाव प्रचार कवर कर रहे फोटो पत्रकारों को यह हैरतंगेज नजारा देखने को मिला।

गांव में सपेरों से बातचीत के दौरान उन्होंने न केवल एक सांप को पकड़ा बल्कि उसके साथ कुछ देर खेलती भी रहीं। जब भीड़ में से किसी ने उनसे सावधान रहने को कहा तो उन्होंने कहा कि 'कुछ नही होगा सब ठीक है।' 

बाद में प्रियंका ने गांव वालों से कहा कि मेरी मां आपकी उम्मीदवार हैं, आपने पहले भी उनको जिताया, उन्होंने विकास के कार्य करके दिखाए। आपके क्षेत्र में ऐसा उम्मीदवार हो जो आपकी समस्याओं को समझे, उनको सुलझाने की कोशिश करे। जहां तक भाजपा के उम्मीदवार हैं, उनको भी आप अच्छी तरह से जानते हो, मैं भी अच्छी तरह से जानती हूं। उनके लिए जनता की कोई अहमियत नहीं है। उनके लिए राजनीति सौदेबाजी है।

भाजपा प्रत्याशी पर कटाक्ष करते हुए प्रियंका ने कहा कि चुनाव बाद उनका न तो एमएलसी पद बचेगा और न ही जिला पंचायत अध्यक्ष पद। 

रायबरेली में सोनिया गांधी का सीधा मुकाबला भाजपा प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह से है जो हाल ही में कांग्रेस छोड.कर भाजपा में शामिल हुये है । रायबरेली में गठबंधन ने अपना उम्मीदवार नही उतारा है । यहां पांचवे चरण में छह मई को मतदान है ।

 

इसपर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बेहतर यहीं होता की वह घर पर अपने बच्चे खेलाएं। जहर निकाले हुए सांपों के साथ वह खेल रही हैं, सांप के साथ खेलें यह अच्छा है लेकिन जो आतंकवाद रूपी दिग्विजय सिंह छोड़ दें।  और प्रियंका गांधी कितने फुरसत में कि इनके पास न तो कोई कार्यक्रम हैं और न ही इन्हें कोई समझदार व्यक्ति सुनना चाहते है। 

उन्होंने कहा हमारे वन विभाग ने बंदर के नाचने , भालू के नाचने , संपरों के नाच पर एक धारा के अंदर प्रतिबंध लगा रखा है।

( इनपुट-भाषा से भी )

DO NOT MISS