Elections

कानपुर में प्रियंका गांधी वाड्रा के रोड शो के दौरान भिड़े बीजेपी- कांग्रेस कार्यकर्ता : देखें VIDEO

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी आज उन्नाव में रोड शो कर रही हैं इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारे लगा रहे थे। इसपर बीजेपी के कार्यकर्ता उग्र हो गए और वह मोदी -योगी जिंदाबाद के नारे लगाने लगे। इस विषय पर दोनों पार्टी के कार्यकर्ता आपस में भीड़ गए। 

जानकारी के अनुसार कानपुर के उन्नाव के प्रियंका गांधी के रोड़ के दौरान जब नारेबाजी हुई उसके बाद बीजेपी कार्यकर्ता उग्र हो गए । इसके बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मोदी -योगी जिंदाबाद के नारे लगाने लगे। इस विषय में जब कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध किया तो उस वक्त दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं में झड़प हो गई। हालात पर काबू करने के लिए पुलिस प्रशासन को सामने आना पड़ा । प्रशासन ने दोनों पक्षों को समझा-बुझा कर मामले को नियंत्रित किया।  

बता दें इससे पहले भी प्रियंका जब बिजनौर में रोड शो कर रही थीं तब वहां पर मोदी मोदी की नारे लगे थे। और यहां कानपुर के उन्नाव में भी प्रियंका गांधी के रोड़ में बीजेपी - कांग्रेस कार्यकर्ताओं में झड़प देखने को मिली। 


जानकारी के अनुसार प्रियंका के रोड शो का समापन विश्वंभर दयालु त्रिपाठी प्रतिमा स्थल पर होगा। प्रियंका गांधी का रोड शो करीब 3 किमी का होगा। आपको बता दें कि इससे पहले प्रियंका गांधी के भाई और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने उन्नाव लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अन्नू टंडन के लिए जनसभा कर जनता का समर्थन मांगने आए थे। इस दौरान राहुल गांधी ने भाजपा और पीएम मोदी पर जमकर हमला किया था।

प्रियंका उन्नाव के बाद शाम को बाराबंकी पहुंचेंगी। वहां फतेहपुर में एक जनसभा को सम्बोधित करेंगी और उसके बाद देवा शरीफ दरगाह में जियारत करेंगी।  इसके बाद प्रियंका का रोड शो देवा कस्बे में कौमी एकता गेट से शुरू होकर शह के प्रमुख इलाकों से गुजरेगा।

ह भी पढ़े-राहुल गांधी के करीबी सैम पित्रोदा का बड़ा खुलासा - 'प्रियंका गांधी ने खुद लिया था वाराणसी से चुनाव नहीं लड़ने का फैसला'

DO NOT MISS