Elections

अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री का लिया इंटरव्यू : ट्विंकल ने मोदी की टिप्पणी को बताया सकारात्मक रूप

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

लोकसभा चुनाव के बीच अभिनेता अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शानदार चुनावी इंटरव्यू लिया। इस दौरान अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री से पूछा कि जो टीवी पर नजर आता है उससे इतर आपके विपक्षी नेताओं से कैसे रिश्ते हैं? इस पर मोदी ने कहा- हम साल में एक-दो बार साथ में खाना भी खाते हैं। मैं बोलूंगा तो चुनाव में नुकसान भी हो सकता है, लेकिन आपको बताऊं की ममता दीदी मुझे खुद पसंद करके कुर्ते और बंगाली मिठाई भी भेजती हैं। अक्षय ने यह इंटरव्यू नई दिल्ली में लोक कल्याण मार्ग स्थित प्रधानमंत्री आवास पर लिया।

वहीं अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी और लेखिका एवं स्तंभकार ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बारे में उनकी आलोचना को लेकर मोदी की ओर से की गई टिप्पणी को सकारात्मक रूप में लिया है। ट्विंकल ने कहा कि उन्हें इस बात पर प्रसन्नता है कि वह (मोदी) न सिर्फ उनके अस्तित्व बल्कि उनके काम से भी अवगत हैं। 

मोदी ने ट्विकल के ट्विटर पर प्रधानमंत्री की नीतियों की आलोचना किये जाने का उल्लेख उनके पति एवं मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार को दिए साक्षात्कार में किया। 

इंटरव्यू के दौरान जब अक्षय ने प्रधानमंत्री से मजाक में पूछा कि आप सोशल मीडिया पर कितना समय व्यतीत करते हैं तो उन्होंने कहा- मैं आपका भी ट्विटर देखता हूं और ट्विंकल खन्ना जी का भी देखता हूं। कभी-कभी तो मुझे लगता है कि वो मेरे ऊपर गुस्सा निकालती हैं ट्विटर पर तो उसके कारण आपके परिवारिक जीवन में बड़ी शांति होगी। उनका पूरा गुस्सा मुझ पर निकल जाता होगा इसलिए आपको आराम रहता होगा, तो इस प्रकार से मैं आपके काम आया हूं। 

ट्विंकल ने तुरंत इसपर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने ट्वीट किया, "मैं इसे सकारात्मक रूप में देखती हूं। इससे पता चलता है कि प्रधानमंत्री न सिर्फ मेरे अस्तित्व से अवगत हैं बल्कि वह वास्तव में मेरे काम (लेखन) को पढ़ते हैं।"  पीएम मोदी ने अक्षय से कहा- ट्विंकल मुझ पर गुस्सा निकालती हैं ।

(इनपुट-भाषा से भी)

DO NOT MISS