Elections

VIDEO : राजस्थान में सिद्धू की सभा में लगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे, पाक मीडिया ने दिया तूल

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन को लेकर दिए गए बयान को लोकर घिरे नवजोत सिंह सिद्धू ने जहां माफी मांगने से मना कर दिया है वहीं अब उनका एक और विवादित वीडियो सामने आया. सिद्धू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें उनकी सभा के दौरान पाकिस्तान जिन्दाबाद के नारे लग रहे हैं. और पाकिस्तानी मीडिया इसे तुल दे रही है. 


भारतीय जनता पार्टी के नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कहा , ''राजस्थान में सिद्धू की चुनावी रैलियों मे मोदी मुर्दाबाद,पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लग रहे है जिसे पाक मीडिया बड़े मसाले लगा कर दिखा रहा है।सिद्धू जी आपको मोदी जी से दिक्कत है,10 बार मोदी मुर्दाबाद कहो लेकिन हिंदुस्तान की धरती पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे किसी हाल स्वीकार नहीं है ''

इससे पहले नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तानी चैलन पर पाक के तारिफ में कसीदे पढ़ते नजर आए. उन्होंने पाक एंकर से कहा कि शांति की पहल हमेशा पाक ने की है. 

इसपर अपनी प्रतीक्रिया देते हुए बीजेपी नेता ने कहा , 'सिद्धू जी आपको शर्म नही आई पाकिस्तानी टीवी चैनल पर ये कहते हुए की शांति की पहल हमेशा पाकिस्तान ने की है . कैप्टन अमरिंदर  साहब क्या आप सिद्धू से सहमत है अगर नही तो क्या उसे कैबनेट से बाहर करेंगे ?


इधर पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू  के अमरिंदर सिंह के खिलाफ टिप्पणी को लेकर पंजाब सरकार के मंत्री सोमवार को बैठक करने वाले हैं. इस मीटिंग के चंद मिनट पहले नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा की ,  कैप्टन अमरिंदर सिंह एक पिता समान हैं , मैं उनसे प्यार करता हूं , मैं उनका सम्मान करता हूं ,  मैं इसे स्वयं हल कर लूंगा. ''
 

DO NOT MISS