Elections

PM मोदी के धूम मचा देने वाले इंटरव्यू से तिलमिलाई प्रियंका, कहा- 'हमने खुद को कभी राजा नहीं समझा'

Written By Amit Bajpayee | Mumbai | Published:

लोकसभा चुनाव 2019 से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के नंबर वन न्यूज नेटवर्क रिपब्लिक टीवी को धमाकेदार इंटरव्यू दिया। रिपब्लिक भारत के एडिटर इन चीफ़ अर्नब गोस्वामी से बात करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखी।

साल 2014 के चुनावों में बीजेपी ने जिन मुद्दों के जरिए कांग्रेस की सरकार पर भ्रष्टाचार को लेकर वार किया था, जिसमें कांग्रेस नेता सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा का कथित भ्रष्टाचार के मुद्दे पर काफी हाइलाइटिड था। 

उसपर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि, 'वो लोग खुद को राजा-महाराजा समझते थे। इसके अलावा खुलासा करते हुए पीएम ने बताया कि कांग्रेस वाड्रा गांधी परिवार के खिलाफ केस दबाना चाहती थी। उन्होंने कहा कि अब तो नेशनल हेराल्ड केस में जमानत पर निकलने की नौबत आई है।'

पीएम मोदी के इस सनसनी खेज आरोप से तिलमिलाई प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि हमने खुद को कभी राजा नहीं समझा।

बता दें पीएम मोदी ने कहा भारत में लोकतंत्र हैं। भारत में कानून की व्यवस्था है। इनको नोटिस जाती है। नोटिस के बाद उनको उसका रिस्पांस करना चाहिए। आप हैरान हो जाएंगे .. कांग्रेस पार्टी को नेशनल हेराल्ड मामले में अनेक नोटिस गई ,ये अपने आपको को राजा महाराजा मानते थे और जवाब तक नहीं देते थे।  कोर्ट में जाना पड़ा .. कोर्ट में भी बड़ी आसानी से तारीख़ मिल जाती है। उसके कारण लंबा खींचा ...तब जाकर उन्हें अब नेशनल हेराल्ड मामले में जमानत का मौका मिला। तो कानून अपना काम करता है। हमको अगर राजनीति से प्रभावित होकर करना होता .. तो हम तुरंत कर देते.. वह तो हमें करना नहीं है। हम कहते है भाई गलत हुआ तो कानून अपना काम करेगा।  

DO NOT MISS