Elections

सोनिया के करीबी टॉम वडक्कन ने थामा BJP का दामन, कांग्रेस को एक और तगड़ा झटका

Written By Ayush Sinha | Mumbai | Published:

सत्ता के महामुकाबला यानि लोकसभा चुनाव 2019 के चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस पार्टी और विपक्षी दलों को एक के बाद एक तगड़ा झटका लग रहा है। लोकसभा चुनाव के पहले भाजपा लगातार विपक्षी दलों को झटके दे रही है। इसी क्रम में कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता और सोनिया गांधी के करीबी नेता ने भी आज भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया।

गुरुवार को जहां टीएमसी विधायक ने भाजपा का दामन थामा वहीं केरल में कांग्रेस नेता और पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता टॉम वडक्कन ने कांग्रेस को बड़ी झटका दिया है। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद की उपस्थिति में कांग्रेस नेता और प्रवक्ता टॉम वडक्कन बीजेपी में शामिल हुए। 

गौरतलब है कि बुधवार को ही टीएमसी सांसद अनुपम हाजरा ने बीजेपी ज्वॉइन किया था। इसके बाद आज टॉम वडक्कन बीजेपी में शामिल हुए। गुजरात में भी 4 कांग्रेसी विधायक पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे।

वडक्कन ने भाजपा में शामिल होने के बाद कहा, पाकिस्तान स्थित आतंकवादी शिविर पर हुए हमले पर कांग्रेस की प्रतिक्रिया दुखद थी।

 उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी की तरफ से देश की सेना पर सवाल उठाया गया, जिससे में काफी निराश था। इस लिए आज मैं यहां हूं... क्योंकि देश से बड़ा कुछ नहीं है।

सोनिया गांधी के करीबी कांग्रेस नेता टॉम वडक्कन गुरुवार को भाजपा में शामिल हो गए। वडक्कन ने पुलवामा आतंकी हमले के बाद वायु सेना के हवाई हमले पर अपनी पूर्व पार्टी के रूख को लेकर उस पर निशना साधा।

उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस के भीतर स्थितियों को लेकर आहत थे, जहां यह स्पष्ट नहीं था कि सत्ता के केंद्र में कौन है। वडक्कन ने यह भी कहा कि पाकिस्तान स्थित आतंकी अड्डे पर कांग्रेस की प्रतिक्रिया दुखद थी । उन्होंने जोर देकर कहा कि उनका विकास को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सोच पर पूरा विश्वास है ।

टॉम वडक्कन ने भाजपा का दामन थामते हुए कांग्रेस पर देश विरोधी और वंशवादी होने के आरोप भी लगाए। उन्होंने कहा कि पुलवामा हमले के बाद सेना द्वारा की गई स्ट्राइक पर कांग्रेस का सवाल उठाना गलत था। इससे देश की भावनाएं आहत हुई हैं।

अंत में उन्होंने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का शुक्रिया भी अदा किया। और कहा कि मुझपर भरोसा दिखाने के लिए मैं शुक्रगुजार हूं।

DO NOT MISS