Elections

VIDEO: उर्मिला मातोंडकर की सभा में लगे 'मोदी- मोदी' के नारे, कांग्रेसी नेता ने कहा- 'मेरी जान को खतरा'

Written By Neeraj Chouhan | Mumbai | Published:

उत्तरी मुंबई से कांग्रेस की उम्मीदवार और अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर को उस वक्त अजीब सी स्थिति का सामना करना पड़ गया जब उनकी चुनावी रैली में कुछ लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन करते हुए मोदी- मोदी के नारे लगाना शुरू कर दिए।

राजनीति में कांग्रेस की तरफ से हाथ अजमा रही  दरअस  उर्मिला मातोंडकर बोरीवली में चुनावी रैली को संबोधित कर रही थी। अचानक कुछ लोगों ने मोदी- मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए। जिसके बाद वहां कुछ देर को तनाव की स्थिति बन गई थी।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे रैली में कुछ लोगों ने मोदी- मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिया। जिसके जवाब में मौजूदा कांग्रेसी विधायकों ने 'चौकीदार चोर है' कहना शुरू कर दिया। कई देर तक यहीं सब कुछ चलता रहा। पुलिस के हस्तक्षेप के बाद तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ।

उर्मिला ने नारे लगाने वालों को बीजेपी कार्यकर्ता बताया और कहा कि यह भय पैदा करने के लिए किया जा रहा है। यह अभी शुरुआत है, यह हिंसक मोड़ लेगा। पुलिस सुरक्षा के लिए बात की ; मेरी जान को खतरा है; मैंने शिकायत दर्ज की है।

इससे पहले कांग्रेस में शामिल होने वाली उर्मिला ने कहा था कि वह ग्लैमर के कारण नहीं बल्कि विचारधारा के कारण कांग्रेस में आई हैं। उर्मिला ने कहा, “सक्रिय राजनीति में यह मेरा पहला क़दम है। मैं राजनीति में ग्लैमर के कारण नहीं आई हूं। मैं विचारधारा के कारण कांग्रेस में आई हूं। आज अभिव्यक्ति की आजादी पर सवाल खड़े हो गए हैं। बेरोजगारी काफी बढ़ गई है।’’ 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व के बारे में उन्होंने कहा, “ देश को सबको साथ में ले कर चलने वाला नेता चाहिए, ऐसा नेता जो भेदभाव नहीं करता हो। राहुल देश के एकमात्र नेता है जो सबको साथ लेकर चल सकते है।” 

DO NOT MISS