Last Updated:

हरियाणा नगर निगम चुनाव: CM खट्टर ने की लोगों से अधिक संख्या में BJP-JJP को वोट देने की अपील

हरियाणा के 3 नगर निगमों, 1 नगर परिषद और 3 नगर पालिकाओं के लिए चुनाव आज हो रहे हैं जबकि मतगणना 30 दिसंबर को होगी। 


हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा कर लोगों से राज्य के 3 नगर निगमों, 1 नगर परिषद और 3 नगर पालिकाओं में हो रहे चुनाव में गठबंधन सरकार- भारतीय जनता पार्टी और जननायक जनता पार्टी के सभी उम्मीदवारों को ज्यादा से ज्यादा वोट देकर जिताने की अपील की है। बता दें कि चुनाव आज हो रहे हैं जबकि मतगणना 30 दिसंबर को होगी। 

उन्होंने शनिवार को एक वीडियो जारी कर कहा- “प्रिय भाइयों और बहनों, हरियाणा में रविवार 27 दिसंबर को होने 3 नगर निगमों- अम्बाला, पंचकूला और सोनीपत, 1 नगर परिषद- रेवाड़ी और 3 नगर पालिकाओं- धारूहेड़ा, उकलाना और सांपला के चुनावों में अधिक से अधिक संख्या में मतदान कर लोकतंत्र के इस पर्व को सफल बनाएं।”

उन्होंने आगे कहा- “जैसा कि हम जानते हैं कि केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार अपने सभी सहयोगी दलों को साथ लेकर बहुत अच्छे प्रकार से काम कर रही है। उसी प्रकार से अगर हम, उसी विचार की अपनी शहरों की सरकार बनाएंगे तो विश्वास दिलाता हूं कि ये तीन इंजन वाली सरकार हमारे लिए बहुत प्रभावी तरीके से काम करेगी जिससे सभी को लाभ होगा।”

उन्होंने अंत में कहा- “आपसे सभी से अपील करता हूं कि सभी नगर निकायों में भारतीय जनता पार्टी और जननायक जनता पार्टी के सभी उम्मीदवारों को अपना अधिक से अधिक मत देकर विजयी बनाएं। बहुत बहुत धन्यवाद।”

ये भी पढ़ेंः युवाओं के लिए प्रेरणा का एक प्रमुख स्रोत है भगवद गीता: CM खट्टर

ये भी पढ़ेंः राघव चड्ढा का आरोप; याद दिलाने पर भी हरियाणा ने यमुना का जलस्तर सामान्य बनाने की दिशा में काम नहीं किया

First Published: