Elections

कांग्रेसी नेता हार्दिक पटेल की सभा में लगे में 'मोदी-मोदी' के नारे, फिर हो गया कुछ ऐसा

Written By Neeraj Chouhan | Mumbai | Published:

हाल ही में कांग्रेस का दामन थामने वाले हार्दिक पटेल को एक चुनावी सभा के दौरान अजीब सी स्थिति का सामना करना पड़ा। जहां उनके सामने भीड़ में मौजूद कुछ लोगों ने 'मोदी- मोदी' के नारे लगाने शुरू कर दिए।

दरअसल रिपब्लिक भारत के हाथ जरात के जामनगर में हुए  होली मिलन समारोह का वीडियो लगा है। इस कार्यक्रम को संबोधित करने के लिए हार्दिक पटेल आए हुए थे। लेकिन वहां मौजूद भीड़ ने मोदी- मोदी के नारे लगाना शुरू कर दिए। जिसकी वजह से कांग्रेसी नेता को अजीब स्थिति का सामना करना पड़ा।

वीडियो में देखा जा सकता है कि हार्दिक पटेल जैसी ही सभा को संबोधित करने के लिए माइक उठाते हैं, वैसे ही वहां मौजूदा भीड़ एक सुर में मोदी- मोदी के नारे लगाना शुरू दिए। हालांकि इस दौरान हार्दिक ने बोलने की कोशिश की लेकिन भीड़ के सामने उनकी एक ना चली।

बता दें, हार्दिक पटेल ने लोकसभा चुनाव से थोड़े दिन ही पहले कांग्रेस का दामन थामा था और मीडिया में ऐसे कायस लगाएं जा रहे हैं कि गुजरात से चुनाव भी लड़ सकते हैं। हालांकि अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

यह भी पढ़ें - कांग्रेस में शामिल होने के बाद पहली बार मीडिया से मुखातिब हुए हार्दिक पटेल, कही ये बड़ी बात

वहीं ऐसा पहला मामला नहीं जहां किसी विपक्षी नेता की रैली में इस तरह से मोदी मोदी के नारे लगे हो। इससे पहले बेंगलुरु में एक कार्यक्रम स्थल के बाहर बड़ी संख्या में लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में नारेबाजी की थी। इस कार्यक्रम में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी उद्यमियों को सोमवार को संबोधित कर रहे थे।

‘मोदी, मोदी’ के नारे लगाते हुए प्रदर्शनकारियों ने पोस्टर उठा लिए जिनमें गांधी से कार्यक्रम स्थल छोड़ने को कहा गया था । शोर बढ़ने पर पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को वहां से हटाया ।  हालांकि पुलिस द्वारा उन युवकों की गिरफ्तारी का मामले ने उस वक्त तूल पकड़ था, जब बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने बेंगलूरू में युवाओं की गिरफ्तारी को लेकर राहुल गांधी पर निशाना साधा था।

 

DO NOT MISS