Elections

कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को मंच पर चढ़ कर एक शख्स ने जड़ा थप्पड़, जनसभा कर रहे थे संबोधित

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

गुजरात के सुरेनद्र् नगर में कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को रैली के दौरान एक शख्स ने मंच पर चड़कर जोरदार थप्पड़ जड़ दिया । बता दें हार्दिक सुरेन्द्र नगर के बलदाणा गांव में जनता को संबोधित कर रहे थे इस दौरान एक शख्स ने उन्हें मंच पर चढ़ कर थप्पड़ जड़ दिया। बताया जा रहा है कि थप्पड़ कांड के बाद हार्दिक पटेल की उस शख्स के साथ बहस हुई ।

बता दें कांग्रेस नेता एक रैली को संबोधित कर रहें थे इस दौरान एक शख्स मंच पर पहुंचा और हार्दिक पटेल को थप्पड़ जड़ दिया । ऐसे में उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ।

वहीं इस घटना के तुरंत बाद हार्दिक पटेल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा मुझे मरवाना चाहती है लेकिन उन्हें पता नहीं कि मैं किसी से डरता नहीं हूं।

गौरतलब है कि शुक्रवार को जहां हार्दिक पटेल को थपपड़ रसिदा गया तो वहीं गुरुवार को भाजपा नेता को एक शख्स ने जूता फेंका था।

बता दें कि भाजपा नेता जीवाएल नरसिम्हा राव पर शुक्रवार को डॉ शक्ति भार्गव नाम के शख्स ने जूता फेंका था।  पुलिस ने  मौके पर शक्ति को हिरासत में ले लिया था और बाद में पूछताछ कर छोड़ दिया। 

यह भी पढ़े- कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को सुप्रीम कोर्ट से लगा झटका, नहीं लड़ पाएंगे इस बार लोकसभा चुनाव

ह भी पढ़े- जिग्नेश मेवाणी पर गिरिराज ने गिराया गाज, कहा: गुजरात में सभी बिहारियों को मार मार के भगाने वाला बेगूसराय में क्या कर रहा है ?

DO NOT MISS