Elections

दिग्विजय सिंह के रोड शो में लगे 'हर-हर मोदी, घर-घर मोदी' के नारे - देखें VIDEO

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

लोकसभा चुनाव के छठे चरण की सबसे हॉट सीट माने जाने वाली भोपाल पर दंगल शुरू हो गया है।  भोपाल से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी दिग्विजय सिंह आज भोपाल में साधुओं को साथ लेकर रोड शो कर रहे हैं। साधु संत भगवा रंग के कपड़े पहने हाथों में कांग्रेस का झंडा लिए नजर आए। साधु - संत भारत माता की जय और जयश्री राम के नारे लगा रहे थे वहीं रोड़ शो के दौरान उमड़ी भीड़ मोदी-मोदी के नारे लगा रही थी।

जानकारी के अनुसार जैसे ही संतो का काफिला भवानी चौक पहुंचा वहां हर-हर मोदी, घर-घर मोदी के नारे सुनाई देने लगे। दिग्विजय के रोड़ शो में एक तरफ हर-हर महादेव का जयकारा लगा रहे थे उसी समय चौक में कुछ लोग हर हर मोदी के नारे लगा रहे थे।  


वहीं रोड़ शो के दौरान सांधु- संतो ने राहुल गांधी और दिग्विजय सिंह का मजाक उड़ाया । साधुओं ने कहा 'राहुल में दम नहीं, वो विदेशी हैं'।


मध्यप्रदेश की भोपाल लोकसभा संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह आज रोड शो कर रहे हैं । साथ ही उनके समर्थन में पूरा संत समाज मैदान पर उतर आया है। वहीं इस रोड़ शो में मध्य प्रदेश पुलिस भगवा गमझो के साथ नजर आई। पुलिस के आला अधिकारीयों से जब 'भगवा गमझो' को लेकर सवाल किया गया तो उन्हें कहा सुरक्षा के दृष्टि से पुलिस भगवा गमझा पहन रखा है।  

वहीं पूजा- पाठ के बाद अब साधु संत दिग्विजय सिंह के लिए रोड भी कर रहे हैं। दिग्विजय सिंह के रोड शो में कम्प्यूटर बाबा सहित 13 अखाड़ों के साधु संत शामिल हुए। 

कांग्रेस ने भोपाल से भाजपा की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा के जवाब में साधु-संतों को मैदान में उतारा है। भोपाल से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह मैदान में हैं। यहां दिग्विजय सिंह को कम्प्यूटर बाबा का पूरा साथ मिल रहा है। कांग्रेस का दावा है कि इस रोड शो में सैकड़ों की तादाद में साधु-संत शामिल होंगे। बता दें कि दिग्विजय सिंह के समर्थन में निकाली जा रहे इस रोड शो की कमान कम्प्यूटर बाबा ने ही संभाल रखा है। 

DO NOT MISS