Elections

कुछ यूं गिरिराज सिंह का छलका दर्द, कहा- 'मैं नाराज नहीं था मेरे अंदर पीड़ा थी'

Written By Ayush Sinha | Mumbai | Published:

सत्ता के सिंहासन के लिए सियासी संग्राम छिड़ चुका है यानि लोकसभा चुनाव 2019 के लिए चुनावी बिगुल बज चुका है। सभी सियासी पार्टियों ने अपनी-अपनी कमर कस ली है और दांव पेंच आजमाने में जुटे हुए हैं। इस बीच बिहारी की राजनीतिक गलियारे में बीजेपी के टिकट वितरण पर गिरिरज सिंह का एक बार फिर दर्द छलका है।

ख़बर के मुताबिक बीजेपी के कद्दावर नेता और केंद्र सरकार में मंत्री गिरिराज सिंह ने राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के ट्वीट के बाद अपनी पीड़ा व्यक्त की है।

गिरिराज सिंह पटना एयरपोर्ट पहुंचे, जहां उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मैं नाराज नहीं था मेरे अंदर पीड़ा थी। इस पीड़ा को मैंने अमित शाह के सामने रखा जिसका उन्होंने समाधान किया।

गिरिराज सिंह ने बताया कि अमित शाह ने घंटो तक उनकी बातों को सुना। उन्होंने कहा, 'छोटे से कार्यकर्ता को इतना ध्यान से बात सुना और समाधान किया इसके लिए मैं धन्यवाद देता हूं।'

गौरतलब है कि बुधवार को ही भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा, 'गिरिराज सिंह बिहार के बेगूसराय से लोक सभा चुनाव लड़ेंगे। उनकी सारी बातों को मैंने सुना है और संगठन उनकी सभी समस्याओं का समाधान निकालेगा।'

यहां पढ़ें अमित शाह का ट्वीट

इसके अलावा भारत की ऐतिहासिक फतेह पर गिरिराज सिंह ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक हो एयर स्ट्राइक इसका सबूत मांगता हो ऐसा विपक्ष कहीं और नहीं है।

विपक्ष पर हमलावर होते हुए उन्होंने कहा, 'डीआरडीओ द्वारा आज किए गए अंतरिक्ष में परीक्षण पर कहा इस तरह का परीक्षण कर हमारा देश दुनिया का चौथी शक्ति बन गया है।'

बता दें, सीटों के बंटवारे में एलजेपी के हिस्से में नवादा सीट दी गई है, जिसकी वजह से गिरिराज सिंह को बेगूसराय सीट से मैदान में उतारा गया है।

इसे गिरिराज आत्मसम्मान बता रहे हैं तो कुछ लोग इसे उनका डर कह रहे हैं। लेकिन फिलहाल तो गिरिराज पार्टी प्रदेश अध्यक्ष के रवैये से आहत होने की दुहाई दे रहे हैं।

DO NOT MISS