Credit- ANI
Credit- ANI

Elections

राजस्थान: हिंदूवादी एजेंडे पर उतरे BJP मंत्री, बोले- मुस्लिम कांग्रेस को वोट देते हैं, आप हमारी पार्टी को वोट दें..

Written By Neeraj Chouhan | Mumbai | Published:

जैसे- जैसे राजस्थान समेत पांच राज्यों में चुनाव नजदीक आ रहे हैं, वैसे- वैसे राजनीतिक पार्टियां और उनके नेता वोट पाने के लिए किसी भी हद तक जाने से भी गुरेज नहीं कर रहे हैं. इसी बीच राजस्थान सरकार के पंचायतीराज राज्यमंत्री और बांसवाड़ा विधायक धनसिंह रावत धर्म के आधार पर वोट देने अपील करते हुए दिखाई दिए. 

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक उदयपुर रोड स्थित वाटिका में शनिवार को भाजपा के बांसवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के नव शक्ति सम्मेलन में लोगों को संबोधित करते हुए धर्म के आधार पर वोट देने की बात कही.

यह भी पढ़ें - ‘भाजपा फिर से’ के नारे के साथ राजस्थान का रण वसुंधरा के नेतृत्व में ही लड़ेगी पार्टी : जावड़ेकर

उन्होंने कहा कि राजस्थान में जितने भी हिंदू हैं उन सभी को एकजुट होकर भारतीय जनता पार्टी को वोट देना है अगर कांग्रेस के साथ जुड़ कर सारे मुस्लिम एक साथ मतदान कर सकते हैं, तो फिर सारे हिंदू बीजेपी के साथ जा सकते हैं और प्रचंड बहुत में के साथ बीजेपी को जीता सकते हैं.

यह भी पढ़ें - राजस्थान की सभी 200 सीटों पर उम्मीदवार उतरेगी AAP, 28 अक्टूबर से केजरीवाल शुरू करेंगे प्रचार

बता दें, राजस्थान में आगामी 7 दिसबंर को वोट डाले जाएंगे ऐसे में राज्य में चुनाव आचार संहिता लागू है, फिर इस तरह से एक मंत्री का लोगों से धर्म के आधार पर वोट मांगना कहीं ना कहीं उन्होंने मुश्किलों में डाल सकता है. अब देखना यह होगा कि स्थानीय प्रशासन और चुनाव आयोग मंत्री के इस बयान पर क्या एक्शन लेता है.

वहीं कुछ दिनों पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कहा था कि वह राजस्थान का आगामी विधानसभा चुनाव वसुंधरा राजे के ही नेतृत्व में लड़ेगी और इस बार पार्टी ‘भाजपा फिर से’ के नारे के साथ चुनावी मैदान में उतरेगी.

 

DO NOT MISS